दो लाख का विवाद और शराब पार्टी में चली गोली

CRIME UP Special News

गोरखपुर (जनमत ) :- गोरखपुर में दरोगा के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। शराब पार्टी के दौरान दो लाख रुपये के विवाद को लेकर दोस्त ने ही सीने में पिस्टल सटाकर गोली मारी। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है।

गोरखपुर में दोस्तों के साथ पार्टी के दौरान दारोगा के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पार्टी के दौरान ही दोस्त ने सीधे सीने में गोली दाग दी। आननफानन में घायल युवक को अस्पताल ले गए। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रात में ही उसे लखनऊ रेफर कर दिया। आज सुबह इलाज के दौरान लखनऊ में उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि घर वालों की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मूलरूप से बलिया के रहने वाले रमाकांत सिंह पुलिस विभाग में दारोगा के पद पर कार्यरत हैं। वे यहां तिवारीपुर इलाके के इलाहीबाग में परिवार के साथ किराए के मकान में रहते हैं। पुलिस के मुताबिक उनके बेटे रोहित सिंह (32) के अलीनगर चौराहे पर कई दोस्त हैं।

बीती देर रात अपने दोस्तों काजन मिश्रा, प्रदीप सिंह, शैलेंद्र यादव संग चरनलाल चौराहे पर मिलने गया था। इसी दौरान सभी ने मिलकर शराब पार्टी की। पार्टी के दौरान ही नशे में धुत होने पर 2 लाख रुपए के लेनदेन को लेकर रोहित का उसके दोस्तों से विवाद हो गया। इस बीच काजन ने पिस्टल निकाल कर रोहित पर तान दिया। रोहित ने कहा कि इसमें गोली है भी या नहीं?इतने पर काजन ने पिस्टल सीधा रोहित के सीने पर सटाकर गोली मार दी। गोली लगने से रोहित वहीं गिरकर तड़पने लगा। उसे तड़पता देख काजन और उसके दोस्त फरार हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना रोहित के परिवार वालों और पुलिस को दी। परिवार के लोग उसे लेकर बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रात में ही लखनऊ रेफर कर दिया।

परिवार के लोग लखनऊ से देर शाम तक रोहित का शव लेकर गोरखपुर आ जाएंगे। यहां पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।इस सम्बंध में एसपी सिटी कृश्णा विश्नोई ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है बाकी तीनो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Reported By – Ajeet Singh

 Published By – Vishal Mishra