जगद्गुरु परमहंस दास ने सिमरनजीत सिंह मान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग

UP Special News

अयोध्या (जनमत ) :- तपस्वी छावनी के महंत जगद्गुरु परमहंस दास ने संगरूर के सांसद सिमरनजीत सिंह मान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर अनशन पर बैठते ही अधिकारियों फिर हड़कम्प मच गया। और काफी मशक्कत के बाद परमहंस दास ने अपना अनशन समाप्त किया। और प्रशासन ने जूस पिलाकर उनके अनशन को समाप्त करा दिया है लेकिन अभी वह सिमरनजीत सिंह के खिलाफ कार्यवाहीं किये जाने तक संघर्ष करने की घोषणा की है।

तपस्वी छावनी के महंत जगद्गुरु परमहंस दास ने कहा कि संगरूर के सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने श्री भगत सिंह जी को आतंकवादी कहा जिससे मैं आहत हूं पूरा देश आहत है आजाद भारत में किसी भी अमर बलिदानी को कोई आतंकवादी बताएगा तो देश बर्दाश्त नहीं करेगा हम लोग भी बर्दाश्त नहीं करेंगे इसलिए केंद्र सरकार और प्रशासन से मेरा आग्रह है इस पर कार्रवाई में कोई देरी ना किया जाए।

और चेतावनी भी दी कि यदि कोई उनको आतंकवादी कहेगा तो उसको इस धरती पर नहीं रहने दिया जाएगा।तो वही सीओ अयोध्या राजेश तिवारी ने कहा कि सांसद सिमरन जीत सिंह मान के बयान के खिलाफ आपत्ति दर्ज करते हुए अनशन शुरू किया था और मुकदमा पंजीकृत करने की मांग की थी इस संबंध में कल ही तहरीर ले ली गई थी तहरीर लिखे जाने के लिए परमहंस दास ने अन्न जल का त्याग किया था उन से निवेदन किया गया अनशन को समाप्त करने संवैधानिक तरीके से लड़ाई जारी रखें निवेदन पर महाराज जी मान गए हैं उनको जूस पिलाकर के अनशन समाप्त कराया गया है।

Reported By – Azam Khan 

Published By – Vishal Mishra