अक्की की हिरोइन की हॉट तस्वीरों ने लगाई आग

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत): बॉलीवुड में ऐसी कुछ ही  अभिनेत्रियाँ  होती है जो अपनी मौजूदगी दर्शको के जेहन में दर्ज करा जाती है| आप ज्यादा सोचे इससे पहले  ही बता दे की हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड की बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार टीवी की नंबर 1 और अक्षय कुमार की गोल्ड सुपरस्टार  मौनी रॅाय हैं। जो हेमेशा अपने बोल्डनेस की वजह से चर्चाओ में रहती हैं।

मौनी रॅाय की कई सारी फिल्मे एक कर बाद एक आने वाले है जिस में रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र के साथ जॅान अब्राहम की रॅा और राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना है। अभी एक बार फिर हाल ही में उन्होंने  बिकिनी में अपनी बेहद हॉट फ़ोटो सोशल मिडिया पर साझा की हैं। इन फ़ोटो में वो  बिकिनी पहन कर बीच पर मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। वे बिकिनी में खूब सेक्सी पोज दे रही हैं।

फिलहाल बीते कई दिनों से मौनी अपने तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। वही मौनी रॅाय की कई सारी फिल्मे एक कर बाद एक आने वाले है जिससे मौनी बॅालीवुड की सबसे चहिता स्टार बन गई हैं। मौनी रॅाय इस समय टीवी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री में शामिल हैं।इसकी वजह उनका डेब्यू है।

अप को बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी वे कई बार सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फ़ोटो साझा कर चुकी हैं। वहीं इन दिनों उनका लुक भी कुछ बदला-बदला नजर आ रहा है। फिर वह एकता की शो में कस्तूरी के किरदार में दिखाई दी। इसके साथ वह शो जरा नचके दिखा में भी नजर आयी।

मौनी साल 2009 में गौरव चोपड़ा के साथ पति -पत्नी और वो में रोल किया था। इसके साथ-साथ मौनी टीवी शो दो सहेलियां में भी नजर आयी। मौनी रॅाय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी।

वही मौनी रॅाय की जिंदगी धार्मिक सीरियल देवों के देव महादेव से बदल गई थी इस सीरियल में मौनी रॅाय ने शति का किरदार निभाया था और इसी सीरियल में उन की मुलाकात बॉयफ्रेंड मोहित रैना से हुई। मौनी रॅाय सीरियल नागिन के बाद सुपरस्टार बनने के साथ ही साथ नंबर 1 टीवी एक्ट्रेस बन गई।

ये भी पढ़े –

कमाई के नाम पर फिसड्डी निकली ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’