और एक बार फिर हुआ गोधरा कांड…

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) बॉलीवुड अभिनेता  विवेक ओबेरॉय अब  बहुत जल्द ही बड़े पर्दे  पर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फ्लिम ‘पीएम नरेंद्र मोदी  से एक बार फिर बॉलीवुड में कम बैक करने जा रहे हैं। वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में बोमन ईरानी को ‘रतन टाटा’  का रोल मिला है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को इस फिल्म का वो सीन फिल्माया गया जिसने 2002 में पूरे भारत को हिलाकर रख दिया था जहा निर्देशक ओमंग कुमार ने  रविवार को गोधरा हमले का सीन फिल्माया, जिसमें ट्रेन के एक डिब्बे को जलाकर राख कर दिया गया था।

इस सीन को फिल्माने में  वेस्टर्न रेलवे के अधिकारियो ने पूरे टीम की मदद की है। इसे विश्वामित्र रेलवे स्टेशन की नैरो गेज लाइन पर फिल्माया गया। साबरमती एक्सप्रेस के इस सीन का अंदरूनी हिस्सा मुंबई में अलग से फिल्माया जाएगा। जिस तेजी से काम चल रहा है उससे लग रहा है कि फिल्म को लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज किया जाएगा। इस घटना के वक्त नरेंद्र मोदी ही गुजरात के मुख्मंत्री थे।

फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक का मानना है कि, यह किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। बता दें कि, पीएम मोदी के जैसा लुक पाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने काफी मेहनत की है। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म के पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म की टीम पिछले दो सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।

ये भी पढ़े-रेलवे की इस “सुविधा” से मिटेगी बुकिंग की “दुविधा”….