कटरीना बोलीं- कभी-कभी जिम में जाह्नवी के बहुत ही छोटे शॉर्ट्स देखकर चिंता होती है

मनोरंजन

टीवी (जनमत). कटरीना कैफ का कहना है कि उन्हें जिम में जाह्नवी कपूर के काफी छोटे शॉर्ट्स देखकर फिक्र होती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना ने यह बयान हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विद वोग पर दिया। वो वहां बतौर सेलेब्रिटी गेस्ट पहुंची थीं। नेहा ने उनसे एक ऐसे सेलेब्रिटी का नाम पूछा, जो जिम और वर्कआउट लुक के मामले में हद पार कर जाता है?

यह है कटरीना का पूरा स्टेटमेंट

– कटरीना ने जवाब में कहा, “कोई और नहीं, बल्कि मुझे जिम में जाह्नवी के बहुत ही छोटे शॉर्ट्स देखकर फिक्र होती है। वह मेरी ही जिम में आती है। इसलिए हम अक्सर साथ में वर्कआउट करते हैं। कभी-कभी मुझे उसके बारे में चिंता होती है।”

अनाइता श्रॉफ के साथ शो पर पहुंचीं कटरीना

पिछले दिनों कटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था, जिसमें नेहा ने पूछा था कि उन्हें कब आखिरी बार किसी ने सेक्सी फील कराया था। जवाब में कटरीना ने कहा था, “पिछली रात।” वीडियो के कटरीना अपनी खास दोस्त डिजाइनर अनाइता श्रॉफ के साथ नजर आ रही हैं।

भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं कटरीना

कटरीना इन दिनों फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 5 जून को रिलीज होगी। डायरेक्टर अली अब्बास जफर की इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में हैं।

Posted By: Priyamvada M