कैंसर से जंग जीतने के बाद सोनाली बेंद्रे ने शेयर की नई फोटो,

Life Style मनोरंजन

बॉलीवुड (Janmat News): बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर से लंबी जीतकर अब फिर से नई रोशनी के साथ पुरानी जिंदगी में लौट रही हैं। कैंसर से जंग लड़ना उनके लिए काफी मुश्किल भरा वक्त रहा, लेकिन उनके फैंस ने काफी सपोर्ट किया। वहीं सोनाली ने भी अपने सोशल मीडिया से पोस्ट से लोगों को प्रभावित किया। वो उस जंग में कभी कमजोर नहीं पड़ी और लगातार मुकाबला कर जीत हासिल की।

इस जंग में उन्हें अपने बालों की भी कुर्बानी देनी पड़ी थी और उस वक्त उन्हें काफी परेशानी हुई थी। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने अपने नए हेयर स्टाइल के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें उनके बाल काफी लंबे लग रहे हैं। इस फोटो में वो एक कुर्सी पर बैठकर पोज दे रही हैं और उनके लंबे बाल दिख रहे हैं। इस वक्त उन्होंने वाइट शर्ट और ग्रेट पैंट पहन रखी है, जिसमें वो बेहद खुबसूरत लग रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B2OSFvipmtM/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- नए हेयरस्टाइल के साथ नई फोटो होनी चाहिए। उन्होंने फोटोग्राफर टीना दहल की पोस्ट को रीपोस्ट किया है। सोनाली बेंद्रे की इन फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। यूजर्स सोनाली की तारीफ कर रहे हैं और लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B2McdLjlpJG/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिखकर अपने फैंस को बताया था कि वह मेटास्टेटिस हाई-ग्रेड कैंसर से पीड़ित हैं। इसके बाद वह इलाज के लिए न्‍यूयार्क चली गई थीं। सोशल मीडिया के ज़रिए सोनाली ने अपने फ़ैंस को मेडिकल अपडेट्स दिये और अपने लुक्स भी शेयर किये। इस दौरान उनकी बिना बाल की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। फिलहाल वह कैंसर को हराकर अपने काम पर दोबारा वापसी कर चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/B2McO-ul2zm/?utm_source=ig_web_copy_link

 

Posted By: Priyamvada M