प्रियंका चोपड़ा बोलीं- मैं भारत के प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल होना पसंद करूंगी

Exclusive News मनोरंजन

बॉलीवुड (Janmat ).   प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वो भारत के प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल होना चाहेंगी। दरअसल, एक इंटरव्यू में उनसे राजनीति में उनकी एंट्री को लेकर सवाल किया गया था। जवाब में प्रियंका ने कहा, “मैं भारत के प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल होना पसंद करूंगी और चाहूंगी कि निक यूएस के राष्ट्रपति का चुनाव लड़ें।” प्रियंका ने आगे कहा, “मैं राजनीति से जुड़ी चीजें पसंद नहीं करती हूं। लेकिन जानती हूं कि हम दोनों ही बदलाव चाहते हैं और कभी भी न नहीं कहते।”

रोमियो जूलियट के री-क्रिएशन से चर्चा में रहा कपल

– रविवार को प्रियंका चोपड़ा कैलिफोर्निया के डिग्निटी हेल्थ स्पोर्ट पार्क में हुए वैंगो-टैंगो कॉन्सर्ट में जोनास ब्रदर्स को सपोर्ट करने पहुंची थीं। इसकी कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिनमें से एक में उन्होंने निक के साथ रोमियो-जूलियट की स्टोरी री-क्रिएट की थी। फोटो में जहां निक पेपर कप हाथ में लिए बालकनी में खड़े थे तो वहीं नीचे से प्रियंका उन्हें देखती नजर आ रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “रोमियो ओह रोमियो…एंड अवा ड्रियू…#नाइटआउट।”

द स्काई इस पिंक में काम कर रहीं प्रियंका चोपड़ा

मई में हसबैंड निक जोनास के साथ 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा डायरेक्टर सोनाली बोस की बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इस पिंक’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में फरहान अख्तर और जरीना वहाब का भी अहम रोल है। फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके अलावा वो प्रोड्यूसर माइंडी कलिंग के साथ एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं।

Posted By: Priyamvada M