जाह्नवी का इस फिल्म में डबल रोल, मचाएंगी धमाल

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत): राजकुमार राव बॉलीवुड के वो कलाकार हैं जिन्होंने कई सारी हिंदी फिल्मों में अभिनय  किया। राजकुमार राव ने 2010 में बॉम्बे मिरर नामक एक  लघु फिल्म से अपना करियर की शुरूवात की थी। वही सूत्रों के अनुसार अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के साथ राजकुमार राव की एक नई फिल्म आ रही है जिस में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे और इन के साथ इस फिल्म में वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म का नाम  रूहअफ्जा हैं और इसमें जाह्नवी कपूर डबल रोल में नजर आएंगी। वही ये पहली फिल्म होगी जिस में पहली  बार जाह्नवी कपूर को डबल रोल में देखेंगें। खबर तो ये भी है कि इस फिल्म में जाह्नवी कपूर रूही और अफसाना के किरदार में नजर आएंगी। राजकुमार राव फिल्मों में किरदारों को सिर्फ निभाते नही हैं बल्कि उन्हे जीते है, शायद यही कारणं है कि उनके द्वारा निभाए गए हर एक चरित्र को लोग याद रखते हैं।

वही जाह्नवी ने फिल्म  ‘धड़क’  से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर थे। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। दिनेश विजन और मृगदीप सिंह लांबा निर्मित फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग जून माह से  उत्तर प्रदेश राज्य में शुरू होगी| साथ ही यह उम्मीद  लगाया जा रहा है की ये फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी । जाह्नवी फिलहाल गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं।  वहीँ अब देखना यह होगा की जाह्नवी और राजकुमार राव की जोड़ी क्या रंग लाती है यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा|