दबंग खान के “किस” को लेकर अरबाज खान ने खोला ये बड़ा राज

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत): सलमान खान बॉलीवुड का वो नाम है जिस के नाम से फ्लिम जगत की एक अलग पहचान है जिन की फिल्मे दर्शक सलमान की नाम से ही देखते है| सलमान खान ने अभी हाल ही में 27 दिसम्बर को अपना 53वां जन्मदिन मनाया हैं|

इस बार कपिल शर्मा शो के दौरान सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान ने उनसे जुड़ा एक खुलासा किया है। बता दें कि, अरबाज खान, सलमान खान और सोहेल खान एक साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इस दौरान खान भाइयों ने एक-दूसरे के कई राज खोल दिए।

वही शो के दौरान कपिल ने जब सलमान से पूछा,की  ‘भाई आपने इतनी हीरोइनों के साथ काम किया है तो किसी के साथ कभी घुले मिले नहीं| इस पर सलमान खान ने कहा कि, ‘देखों फिल्मों मे किस-विश तो मैं करता नहीं तो मुझे फर्क पड़ता नहीं।

सलमान की इस बात पर उन के भाई अरबाज ने कहा कि ये ऑफ स्क्रीन ही इतना कर लेते हैं कि इन्हें जरूरत ही नहीं पड़ती। अरबाज खान की बात सुन सलमान और सोहेल सहित शो में मौजूद सभी लोग हंस पड़े। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान आज अपनी फिल्मों की वजह से सफलता के चरम शिखर पर हैं।

बीते कुछ सालों में उन्होंने कई  ब्लॉकबास्टर फिल्में दी हैं। उनकी इन फिल्मों को दर्शक न केवल पसंद किया बल्कि बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार कमाई भी की है। जिसके बाद से ही सलमान खान बॉक्स ऑफिस की शान बन गएँ ।

ये भी पढ़े-नए चेयरमैन की नियुक्ति से खिले रेल कमियों के चेहरे…