फ़िल्म ‘मंटो’ की निर्सेशक ने दी पिता पर लगे आरोपों पर सफाई…

मनोरंजन

मनोरंजनजगत (जनमत) :- अभी हाल ही में जहाँ #MeToo अभियान ने जहाँ बॉलीवुड में तनुश्री और नाना पाटेकर का विवाद  सभी के सामने उजागर किया वहीँ अब एक के बाद एक आरोपों का दौर ज़ारी हो गया है. बॉलीवुड के इस काले चेहरे से पर्दा भी उठ रहा है . वही मिली जानकारी के अनुसार ताज़ा आरोप अभिनेत्री नंदिता दास के पिता पर लगा है, जिसके बाद नंदिता ने फेसबुक पर अपना पक्ष साफ़ किया है।

नंदिता ने लिखा है- #MeToo आंदोलन की  समर्थक होने के नाते, अपने पिता पर लगे आरोप के बावजूद, मैं फिर से यही कहना चाहूंगी कि मैं इसके लिए आवाज़ उठाना जारी रखूंगी। हालांकि इन आरोपों को उन्होंने निरस्त कर दिया है। मैं शुरु से  ही यह कहती आ रही हूं कि यही वक़्त है कि हम सबको सुनना चाहिए, ताकि पुरुष और महिलाएं बोलने में सुरक्षित महसूस कर सकें। साथ ही, आरोप लगाने में  होशियारी बरतने की भी ज़रूरत है, ताकि इसका असर फीका ना हो। मैं दोस्तों और अजनबियों के समर्थन से उत्साहित हूं, जो मुझमें विश्वास जता रहे हैं।

मुझे यक़ीन है कि सच सामने आएगा। मुझे इस मामले में बस यही कहना है।” नंदिता के पिता जतिन दास एक पेंटर और मूर्तिकार हैं। अपनी पेंटिंग्स के लिए जतिन ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर नाम कमाया है। 2012 में भारत सरकार की तरफ़ से उन्हें पद्मभूषण सम्मान से भी नवाज़ा जा चुका है।

ये भी पढ़े –

टीम इंडिया इस ख़िलाड़ी के नाम दर्ज हो सकता है ये नया रिकॉर्ड