बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस वक्त टीम इंडिया और अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने मैनचेस्टर पहुंची

मनोरंजन

नई दिल्ली, (Janmat News):  Virat Kohli With Anushka Sharma Before World Cup Semi Final बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस वक्त टीम इंडिया और अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने मैनचेस्टर पहुंची हुई हैं। मैनचेस्टर की सड़कों से दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों विराट काफी रिलैक्स नजर आ रहे हैं वहीं अनुष्का काफी खुश नजर आ रही हैं। दोनों ने लोगों के साथ फोटो भी क्लिक करवाई है।

वैसे इससे पहले भी शनिवार को भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए मैच में अनुष्का अपने पति को सपोर्ट करने पहुंची थीं। मैच के दौरान अनुष्का कई तस्वीरें भी सामने आई थीं। अनुष्का ने खाकी रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। वैसे ये पहली बार नहीं जब अनुष्का अपने पति का मैच देखने स्टेडियम पहुंची हों। शादी से पहले भी और बाद भी अनुष्का को कई बार मैच के दौरान स्टेडियम में देखा गया है।

वैसे आपको बता दें कि 08 जुलाई 2019 यानी कल भारत के लिए एक बड़ा दिन होने वाला है। टीम इंडिया सेमाफाइनल में प्रवेश कर चुकी है और फाइनल में एंट्री करने के लिए कल वो न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। अगर कल का मैच टीम इंडिया जीत लेती है तो वो सीधा वर्ल्डकप के फाइनल में प्रवेश कर लेगी। ऐसे में पूरे देश की नजर अब कल होने वाले मैच पर टिकी हुई है।

 

Posted By: Priyamvada M