बॉलीवुड के बादशाह करेगें साउथ की फिल्मों पर राज

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान बॉलीवुड दुनिया के उन अभिनेताओ में से एक है जिन्होंने अपने अभिनय से  फिल्म इंडस्ट्री से ले कर अपने फैन्स के दिल में जगह बना रखी है| वही शाहरुख के फैन्सो का कहना है ही वो शाहरुख की किसी भी फिल्म को मिस नहीं करते| वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब शाहरुख खान भी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री को तैयार हो चुके हैं। जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान तमिल स्टार थालापथी विजय की अगली फिल्म ‘थालापथी 63’ में दिखाई  देंगे।

इस फिल्म के निर्देशक है एटीली और यह 2019 दिवाली पर रिलीज होने वाली है। इस से पहले अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर आलिया भट्ट भी साउथ सिनेमा की ओर रुख कर चुके हैं। वही इस फिल्म में बतौर मेनलीड एक्ट्रेस  दिखेंगी नयनतारा। हालांकि शाहरुख इस फिल्म में बतौर मेनलीड एक्टर नहीं.. बल्कि कैमियो निभाते नजर आएंगे, जो कि फिल्म का अहम हिस्सा होगा।  अप को याद होगा की  इससे पहले भी शाहरुख खान तमिल फिल्म ‘हे राम’  जो साल 2000 में आई थी थी उस में नजर आ चुके हैं, जिसमें मुख्य भूमिका कमल हसन ने निभाई थी।

खास बात है ‘थालापथी 63’ में जैकी श्राफ निगेटिव रोल निभा रहे हैं। ऐसे में यदि शाहरुख भी इस फिल्म में एंट्री लेते हैं तो फैंस काफी उत्साहित होंगे। फिल्म जीरो  के बाद शाहरुख खान राकेश शर्मा की बॉयोपिक फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’  करने  वाले थे, लेकिन उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दिया। शाहरुख अपने स्वभाव की सरलता से भी सब का दिल जीत लेते है| शाहरुख खान की फिल्में ही नहीं रियल लाइफ भी काफी फिल्मी है, चाहे वो उनकी संघर्ष  भरी कहानी हो या लव स्टोरी हो या सलमान खान से उनकी यारी।