ये अभिनेता बनेगा देश का प्रधानमंत्री

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत): काफ़ी लंबे समय से बॉलीवुड से लापता अभिनेता विवेक ओबेरॉय अब  जल्द ही बड़े पर्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फ्लिम ‘पीएम नरेंद्र मोदी से दुबारा एक बार फिर बॉलीवुड में कम बैक करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पहला पोस्टर जारी हुआ है। इस पोस्टर में अभिनेता विवेक ओबेरॉय नरेंद्र दामोदर दास मोदी के लुक में नजर आ रहे हैं।

पीछे राष्ट्रीय ध्वज लहराता नजर आ रहा है। फिल्म की टैगलाइन है- देशभक्ति ही मेरी शक्ति। वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में जारी किया गया है। फिल्‍म के पोस्‍टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रिलीज किया है। फिल्‍म का निर्देशन कर रहे ओमंग कुमार इससे पहले  सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक भी बना चुके हैं।

वहीं सुरेश ओबेरॉय व संदीप सिंह प्रॉड्यूसर हैं। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी।  फिल्म कब रिलीज होगी, इस पर अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन देश में लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक वातावरण गरमा रहा है।

ऐसे में यह फिल्म भी खूब चर्चाओ में रहेगी। वही इस फ्लिम में मोदी समर्थकों के साथ ही विरोधियों की भी नजर रहेगी। इस फिल्‍म से विवेक ओबेरॉय से काफी उम्‍मीदें हैं। वह कई साल के बाद इस फिल्‍म से कमबैक करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़े-#MeToo: मशहूर “बाबू जी” को कोर्ट से मिली बड़ी राहत