और पल भर भी नहीँ टिके बॉलीवुड के “नाना”

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).तनुश्री और नाना पाटेकर मतभेद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है वहीँ जानकारी के अनुसार (सोमवार) को नाना पाटेकर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य  के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे पर इसी बीच उनके बेटे ने एक संदेश के जरिये इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को निरस्त कर दिया है। उनके बेटे ने एक संदेश भेजा है जिस में लिखा है ‘रात में इस वक्त संदेश करने के लिए माफी चाहता हूँ, सिर्फ यह सूचना देना थी कि कल कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं होगी।

यह संदेश अपने सभी मीडिया साथियों तक पहुचाएं।’सोमवार को अचानक कुछ मीडिया चैनलों नाना के घर के बाहर आए। और मीडिया ने कहा कि नाना घर के बाहर आकर बात करें। नाना सामने आए, लेकिन  नाना ने पत्रकारों के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। सिर्फ वो कुछ सेकेण्ड के लिए मीडिया के सामने आये और उन्होंने कहा कि मेरे वकील ने इस मतभेद पर बात करने से मना किया है, इसलिए कुछ नहीं बोल सकता, वरना मैं तो आप लोगों से हमेशा मिलता ही रहता हूं। जब तक वकील ने मना किया है, तब तक किसी भी चैनल से बात नहीं करूंगा। नाना ने आगे बस यही कहा है कि दस साल पहले जो बात कही थी वही सच है, तब भी सच थी आज भी है। आगे भी सच ही रहेगा।

ज्यादातर अभिनेत्रियों ने तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में अपनी बात रखी है और कहा है कि इस मामले की तह तक पंहुचना जरूरी है, ताकि न्याय हो सके। वही महाराष्ट्र में राज ठाकरे और शिवसेना जैसी दलों ने नाना पाटेकर को सपोर्ट किया हैं

ये भी पढ़े –

ग्रेजुएट्स के लिए निकली वैकेंसी