साउथ की इस सुपरहिट फिल्म में नज़र आएगा बॉलीवुड का “खलनायक”

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) संजू बाबा ने कई फिल्मों में  गैंगस्टर का किरदार निभाए हैं जिस में वो बहुत जम रहे हैं| संजू बाबा की वो फिल्मे जिस में उन्हीने गैंगस्टर का का रोल बेखुबी से निभाया हैं वास्तव, खलनायक, अग्निपथ, कांटे उन फिल्मो में से हैं| वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ’ की सफलता के बाद एक बार फिर  इस फिल्म के दुसरे संस्करण पर काम शुरु हो चुका है।

इस फिल्म की दुसरे संस्करण के लिए बॉलीवुड स्टार संजय दत्त(संजू बाबा) को भी अप्रोच किया है, जो कि एक मुख भूमिका में नज़र आयेगे। इस फिल्म की इसी वर्ष मई- जून तक शूटिंग शुरु हो जाएगी । फिलहाल फिल्म से जुड़ी बातें बाहर नहीं आ पाई है, लेकिन अफवाह है कि संजय दत्त फिल्म में गैंगस्टर का रोल में नज़र आयेगे।

बता दें, फिल्‍म ‘केजीएफ: चैप्‍टर 1’ कर्नाटक में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मो में से एक हैं के इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी। हिंदी में इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है फरहान अख्तर ने। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी कोयले के खदानों के इतिहास और उसके  माफिया के कहानियों के इर्द गिर्द घूमती है।

हालाँकि केजिएफ के पहले संस्करण ने काफ़ी सफलता हासिल की है, वहीँ इसके दुसरे संस्करण से दर्शक खाश तौर से जुड़े हैं, अब देखना यह होगा संजय दत्त के आने से फिल्म में चारचांद लगते हैं या फिर इसका दूसरा संस्करण पहले की अपेक्षा कमज़ोर साबित होता हैं येह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा.