आयुष्मान ने लगातार हिट फिल्मे दे कर तोड़ा इन दो महान अभिनेताओ का रिकॉर्ड

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत):-आयुष्मान खुराना हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता हैं जो कि न सिर्फ कलाकार बल्कि लाजवाज गायक और लेखक भी हैं। आयुष्मान खुराना ने लगातार 7 हिट फिल्मे देकर बॉलीवुड के बिग बी(अमिताभ बच्चन) की हिट फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है| वह लगभग हर दर्शक वर्ग में लोकप्रिय हैं चाहे वह टी.वी. का दर्शक हो या फिर फिल्मों का।

राजेश खन्ना हिंदी सिनेमा के इकलौते सितारे हैं जिन्होंने सोलो हीरो के तौर पर 15 बैक टू बैक हिट फिल्में दी हैं। राजेश खन्ना के बाद सोलो हीरो के तौर आयुष्मान खुराना दूसरे कलाकार हो गए हैं। आयुष्मान के करियर की शुरूआत एमटीवी के मशहूर शो ‘रोडीज 2’ से हुई थी जिसमें वे विजेता रहे थे। आयुष्मान ने इसके साथ ही बिग बी का बैक टू बैक 6 हिट फिल्में(1979-80) देने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जबकी इन 6 फिल्मों में से 5 में अमिताभ बच्चन उस समय के दूसरे बड़े अभिनेताओ के साथ थे।

आयुष्मान खुराना की नई फिल्म “बाला: ने उनके करियर में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने का भी रिकॉर्ड बनाया है| बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना पारस पत्थर के नाम से पुकारा जाता है| क्यू की वह जिस फिल्म को भी छू देते हैं वह बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हो जाती है।

Posted By:- Amitabh Chaubey