खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

मनोरंजन

मनोरंजन (जनमत):- बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ ने जहाँ बॉलीवुड में आते ही चर्चा का केंद्र बन गयी वहीँ  इसी के साथ ही वो  अपनी लव लाइफ को लेकर भी अकसर चर्चाओं में रहती हैं। कैटरीना कैफ कोरोना लॉकडाउन के चलते घर में हैं और अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। हॉन्गकॉन्ग में 16 जुलाई 1983 को जन्मी कैटरीना कैफ का असली नाम कैटरीना टॉरकेटी है।

इन्होंने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की।  इसके बाद सिनेमा में अपनी किस्मत आजमाई। कटरीना कैफ ने मलयालम फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत की थी। 2004 में साउथ की फिल्म मल्लीस्वरी और 2005 अलारी पेडगु में काम किया है। कटरीना कैफ  ने ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के गाने ‘मंज़ूर-ए- ख़ुदा’  इस गाने में  कटरीना कैफ  अपनी खूबसूरती और कातिल अदाओ से सब का दिल जित लिया था| विजय कृष्णा आचर्या के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 1795 की कहानी पर आधारित है|

कैटरीना कैफ ने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उन्होंने अमिताभ  बच्चन के साथ डेब्यू किया था। हालांकि, उनकी फिल्म ‘बूम’ बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई| फिल्मों और गानों में अपनी खूबसूरती के साथ कटरीना असल जिंदगी में हर लुक में शानदार दिखती हैं। कटरीना के कुल सात भाई बहन हैं, जिनमें वो चौथे नंबर की हैं। कटरीना किंगफिशर कैलेंडर का भी हिस्सा रहीं। साल 2007 उनके लिए सबसे शानदार रहा। इस साल इनकी 4 फिल्में आईं जिसमें से ‘नमस्ते लंदन’ और ‘वेलकम’ सुपर- डूपर हिट रही।

हमारे जनमत न्यूज़ परिवार की  ओर से तहेदिल से  खूबसूरत अदाकारा  कटरीना कैफ को  जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं…..!

Posted By:- Amitabh Chaubey