#MeToo पूर्व मिस इंडिया ने इस अभिनेता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

मनोरंजन

मनोरंजनजगत (जनमत) :- अभी हाल ही में जहाँ #MeToo अभियान ने जहाँ बॉलीवुड में तनुश्री और नाना पाटेकर का विवाद  सभी के सामने उजागर किया वहीँ अब एक के बाद एक आरोपों का दौर ज़ारी हो गया है| बॉलीवुड के इस काले चेहरे से पर्दा भी उठ रहा है| वही मिली जानकारी के अनुसार ताज़ा आरोप अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगा हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स गर्लफ्रेंड और पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह ने एक ट्वीट के जरिए उन पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी  ने लगभग एक साल पहले अपनी किताब ‘आर्डिनरी लाइफ’ में अपने प्रेम संबंधों का खुलकर जिक्र किया| किताब में नवाजुद्दीन ने अपने कई अनछुए पहलुओं का भी जिक्र किया था, जिस के बाद पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिह ने इसका खुलकर विरोद  किया था।

वही मिली जानकारी के अनुसार निहारिका ने एक रिपोर्टर को किए ट्वीट में लिखा है कि उन्होंने नवाजुद्दीन को ब्रेकफास्ट के लिए अपने घर बुलाया था। नवाजुद्दीन मेरे घर आये तो जैसे ही मैंने दरवाजा खोला तो नवाजुद्दीन ने उन्हें तेजी से कस कर पकड़ लिया मैंने बहुत ही मुस्किल से अपने आप को उन की पकड़ से आजाद कराया और इस हादसा के बाद हम दोनों के संबंधो में दुरिया आ गई।

नवाजुद्दीन लगातार विवादों  में घिरते नज़र आ रहे है अभी लगभग 2 साल पहले नवाजुद्दीन के छोटे भाई की पत्नी ने उन पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया था। गौरतलब है कि कई महिला कलाकारों ने निर्माताओं, निर्देशकों और अभिनेताओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया हैl इस तहत कई दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों के नाम उजागर हुए हैं और उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा है।

ये भी पढ़े –

“ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान” कर रही जबरजस्त कमाई