“ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान” कर रही जबरजस्त कमाई

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ इस दीवाली पर रिलीज हो चुकी है और ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है|   इस फिल्म के कलाकरो की भूमिका भी बिलकुल अलग प्रकार से बनाई गयी हैं|

वही कमाई के मामले में ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन रिकॉर्ड्स बना कर कमाई का दूसरे दिन कमजोर पड़ा और वही फिल्म का तीसरे दिन भी हाल बुरा ही रहा। फिल्म को इस शनिवार को 23 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया। इसमें तमिल और तेलुगु के वर्जन भी शामिल हैं। तीसरे दिन तो इस फिल्म में बड़ी गिरावट दर्ज़ की गई है।

तीन दिन में फिल्म को हिन्दी बॉक्स ऑफिस से 101 करोड़ 75 लाख रूपये और तमिल-तेलुगु बॉक्स ऑफ़िस से तीन करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। यानि कुल कमाई अब 105 करोड़ रूपये हो गई है। निगेटिव माउथ पब्लिसिटी इसका सबसे बड़ा रहा। ये फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म हैl दिवाली के मौके पर पहले दिन सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म है और यशराज फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग है।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के स्टारकास्ट और ट्रेलर से ही अंदाजा लगाया गया था कि यशराज फिल्म्स ने इस फिल्म पर खूब पैसा खर्च किया है। ताजा अफवाहों की मानें तो आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान 250 करोड़ से भी ऊपर के बजट पर तैयार हुई है। वही जानकारी के अनुसार बाहुबली 180 करोड़ और बाहुबली 2 को 250 करोड़ में बनाया गया था। वहीं, यशराज फिल्म्स ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान पर लगभग 300 करोड़ तक खर्च किया है।

ये भी पढ़े –

10वीं पास के लिए निकली वैकेंसी