बॉलीवुड की डिंपल गर्ल ने उड़ाया #MeToo कैंपेन का मज़ाक….

मनोरंजन

मनोरंजनजगत (जनमत) :- अभी हाल ही में जहाँ #MeToo अभियान ने जहाँ बॉलीवुड में तनुश्री और नाना पाटेकर का विवाद  सभी के सामने उजागर किया वहीँ अब एक के बाद एक आरोपों का दौर ज़ारी हो गया है| बॉलीवुड के इस काले चेहरे से पर्दा भी उठ रहा है| वही मिली जानकारी के अनुसार हाल ही  में जब प्रीति जिंटा से यौन उत्‍पीड़न को ले कर एक सवाल किया की क्या कभी  उन्‍होंने यौन उत्‍पीड़न जैसी घटना का सामना किया है?

इस यौन उत्‍पीड़न पर प्रीति जिंटा ने बहुत ही अपमानजनक बयान दिया । प्रीति ने हंसते हुए सवाल का जवाब दिया की ‘नहीं मेरे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ, काश मेरे साथ भी ये होता.. ताकि मैं आपको इस सवाल का जवाब दे पाती..’ आगे  प्रीति ने कहा कि  ‘मेरे पास इस मामले के लिए एक लाइन जरूर है,

‘आज की स्‍वीटू कल की #MeToo हो सकती है.. प्रीति ने आगे कहा, ‘यदि #MeToo मिशन की बात करें तो अगर बॉलीवुड में यह इतना है तो बाकी इंस्‍ट्रीज में यह उससे भी ज्‍यादा है.. ये तो अच्छा है की मीडिया है.. जिसके वजा से हमारी बातों को सुना जा रहा है.. वही प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर इन बयानों को लेकर काफ़ी ट्रोल हो गईं।

प्रीति ने #MeToo मिशन की गंभीरता पर बात करते हुए कहा कि, कई बार मर्द या औरत इस प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल अपने स्वार्थ के लिए भी करते हैं। वही जब सोशल मीडिया पर प्रीति का बयान ट्रोल होने लगा तो प्रीति ने अपनी सफाई में कहा की उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। उनके वीडियो को एडिट कर विवादित बनाया गया है। वही लोगो ने और प्रीति के चाहने वालो ने सोशल मीडिया पर निराशा जाहिर की और उनका बयान किसी के गले नहीं उतर रहा|

गौरतलब है कि कई महिला कलाकारों ने निर्माताओं, निर्देशकों और अभिनेताओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया हैl इस तहत कई दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों के नाम उजागर हुए हैं और उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा है।

ये भी पढ़े –

इस महाभारत के क़िरदार हैं लाज़वाब….