P.M. नरेंद्र मोदी के मेकर्स को शबाना ने लगाई “लताड़”

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) : बॉलीवुड अभिनेता  विवेक ओबेरॉय अब  बहुत जल्द ही बड़े पर्दे  पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फ़िल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ से एक बार फिर बॉलीवुड में कम बैक करने जा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज डेट तय हो गई है। यह फिल्म अगले महीने यानी 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है। वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के पोस्टर में जावेद अख्तर के नाम लिखे जाने पर हुए विरोध पर अब उनकी पत्नी अभिनेत्री शबाना आजमी भड़क गई है।

उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि जावेद अख्तर का नाम जबरजस्ती दिया गया है ताकि जनता को भ्रामक किया जा सके। इससे पहले जावेद अख्तर ने ट्वीट में लिखा ‘मैं हैरान हूं कि फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर में मेरा नाम लिखा गया है, जबकि मैंने इस फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा है।’

अब शबाना आजमी ने ट्वीट किया, ‘यह साफ है कि जनता को भ्रामक करने के इरादे से ये किया गया है कि जावेद अख्तर ने फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के लिए गाने लिखे हैं,जबकि गीत ‘ईश्वर अल्लाह तेरे जहान में’ फिल्म ‘1947: अर्थ’ से है।’

वैसे इसका प्रचार लगभग दो महीने से चल रहा है। हाल ही में इसके किरदारों के सामने आने का सिलसिला थमा है। फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक का मानना है कि, यह किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। बता दें कि, पीएम मोदी के जैसा लुक पाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने काफी मेहनत की है। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म के पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म की टीम पिछले दो सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।

मेकर्स ने इस मामले में सफाई दी थी। पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक के प्रोड्यूसर,क्रिएटिव डायरेक्टर और लेखक संदीप सिंह ने ऑफिशियल बयान जारी किया था। संदीप सिंह ने कहा कि फिल्म की म्यूजिक पार्टनर टी सीरीज कंपनी है। हमने “1947: अर्थ” फिल्म का गाना “ईश्वर-अल्लाह” और “दस’ फिल्म का गाना “सुनो गौर से दुनिया वालों” का इस्तेमाल इस बायोपिक में किया है।

इस फिल्म को मैरी कॉम और सरबजीत जैसी फिल्में बना चुके ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक का मानना है कि, यह किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। बता दें कि, पीएम मोदी के जैसा लुक पाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने काफी मेहनत की है। पोस्टर की जगह मोदी बने विवेक ओबेरॉय के कुछ लुक जारी किए गए हैं। वही नौ तरह के लुक में विवेक नजर आ रहे हैं।