देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बॉयोपिक का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

मनोरंजन

नई दिल्ली, (Janmat News)। देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बॉयोपिक का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इसमें उरी (Uri The Surgical Strike) के हीरो विकी कौशल सैम मानेकशॉ के किरदार में दिख रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘सैम’ है।

विकी का यह लुक काफी प्रभावित कर रहा है। वह हूबहू मानेकशॉ जैसे दिख रहे हैं। इस बॉयोपिक सैम को मेघना गुलजार बना रही हैं। पहले चर्चा थी कि इसमें रणवीर सिंह मुख्य किरदार निभाएंगे। पर अब साफ हो गया है कि विकी कौशल ही पर्दे पर मानेकशॉ का किरदार निभाएंगे। सैम 2021 में रिलीज हो रही है और इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BzM0AYhJ0s7/?utm_source=ig_web_copy_link

राजी में साथ काम कर चुके हैं मेघना और विकी
विकी कौशल इससे पहले 2018 में आई फिल्म आलिया भट्ट स्टारर राजी में मेघना गुलजार के साथ काम कर चुके हैं। मेघना ने बताया है कि राजी की शूटिंग के दौरान ही उन्होंने विकी से सैम मानेकशॉ की कहानी को लेकर बात की थी। फिर फिल्म का ड्रॉफ्ट तैयार होने के बाद मैंने विकी से फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने को कहा। विकी कौशल का कहना है कि उन्होंने जब 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध के बारे में पढ़ा तो उन्हें मानेकशॉ की निडरता और वीरता के बारे में पता चला।

देश के पहले फील्ड मार्शल मानेकशॉ
सैम मानेकशॉ 1971 भारत पाकिस्तान युद्ध के समय देश के सेना प्रमुख थे। मानेकशॉ पहले सेनाध्यक्ष थे जिन्हें फील्ड मार्शल का पद दिया गया था। आज यानी 27 जून को सैम मानेकशॉ की पुण्यतिथि है इसलिए ही आज फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

अलग अभिनेता की छवि बना रहे विकी कौशल
विकी कौशल बेहद तेजी से बॉलीवुड में अलग अभिनेता की छवि बना रहे हैं। राजी, संजू, मनमर्जियां, लस्ट स्टोरिज और उरी हर फिल्म में उनकी तारीफ हुई है। वहीं उनके पास अश्वत्थामा, सारे जहां से अच्छा, रमन राघव और भूत जैसी बड़ी फिल्में हैं। विकी ने फिल्म मसान से अपने करियर की शुरुआत की थी।

 

 

Posted By: Priyamvada M