इस्लामी आतंकवाद के खिलाफ हमेशा लड़ते रहेंगे….

देश – विदेश

देश/विदेश (जनमत) :- राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रचार अभियान में जुटे डोनाल्ड ट्रंप लगभग अपने हर भाषण में राष्ट्रवाद की बात कर रहे हैं। ओहायो के टोलेडो में आयोजित एक सभा के दौरान ट्रंप ने ईरान से जारी तनाव के बीच इस्लामिक आतंकवाद को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि हम अमेरिकी नागरिकों की जान बचाने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे।
ट्रंप ने इस्लामिक आतंकवाद के प्रति अपना विचार व्यक्त करते हुए कहा कि हम कभी भी कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद को हराने के लिए काम करना बंद नहीं करेंगे। अपने भाषण के दौरान उन्होंने मध्य पूर्व में अमेरिकी फौज की मौजूदगी को लेकर कहा कि हम दुनिया के अन्य देशों को बनाने के बाद अब अमेरिका के पुनर्निर्माण में लगे हुए हैं।

साथ ही यह भी बताया कि हमारा लक्ष्य अमेरिका फस्ट का है।उन्होंने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान विपक्षी डेमोक्रेटिक पार्टी पर जोरदार हमला बोला। ट्रंप ने कहा कि डेमोक्रेटिक पार्टी उच्च कर, आपराधिक, देश की सीमाओं को खतरे में डालने वाली और भष्टाचार में डूबी पार्टी है। जबकि, रिपब्लिकन पार्टी अमेरिकी कार्यकर्ता, अमेरिकी परिवार और अमेरिकी ड्रीम की पार्टी है। इसके लिए हम कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगे। हम कभी भी अमेरिका के दुश्मनों के लिए कोई बहाना नहीं बनाएंगे।

Posted By:- Ankush Pal