रजनीकांत जल्द करेंगे राजनीति में प्रवेश…..

देश – विदेश

देश/विदेश (जनमत) :- सुपरस्टार रजनीकांत अब एक नई पारी की शुरुवात करने जा रहें हैं, इसी कड़ी में जल्द ही उनका राजनीती में प्रवेश हो सकता है. वें जानकारी मिल रही है कि उन्होंने नई पार्टी बनाने का एलान कर दिया है। पार्टी को जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। इसके संबंध मे 31 दिसंबर को घोषणा की जाएगी। यह जानकारी रजनीकांत ने ट्वीट के जरिए दी है। इससे पहले सोमवार को रजनीकांत ने चेन्नई में अपने समर्थकों के साथ गहन विचार मंथन किया था। समर्थकों के साथ बैठक के बाद उन्होंने कहा था कि वे राजनीति में प्रवेश करने के बारे में अपने निर्णय से जल्द से जल्द अवगत करवाएंगे।

कथित रूप से रजनीकांत द्वारा अक्तूबर में लिखा गया एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों की चिंता का हवाला दिया था। अगले साल अप्रैल-मई महीने में तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले रजनीकांत का सक्रिय राजनीति में उतरना काफी अहम माना जा रहा है।

पार्टी लॉन्च होने के बाद इस बात की पूरी आशंका है कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी।आपको बात दे कि रजनीकांत ने कहा था कि उन्होंने ‘रजनी मक्कल मंद्रम’ (आरएमएम) के जिला सचिवों से मुलाकात कर राजनीति में प्रवेश की संभावना पर चर्चा की है। डॉक्टरों ने दी है राजनीति में नहीं जाने की सलाहपिछले महीने अभिनेता ने संकेत दिया था कि लंबे समय से राजनीति में आने का इंतजार और भी लंबा हो सकता है।

Posted By:- Ankush Pal,

Correspondent,Janmat News.