कुख्यात बदमाश चीनू पंडित की माँ ने जेल प्रशासन पर लगाया आरोप

कुख्यात बदमाश चीनू पंडित की माँ ने जेल प्रशासन पर लगाया आरोप

क्षेत्रीय समाचार

रुड़की(जनमत):- कुख्यात बदमाश चीनू पंडित की माँ ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए शासन प्रशासन व जेल प्रशासन पर आरोप लगाया कि यदि रुड़की जेल से उसके बेटे को स्थानांतरित किया गया, तो इसमें एक बड़ी साजिश है। यहाँ से स्थानांतरित होने से उनके बेटे की जान को खतरा है। क्योंकि इससे पूर्व भी यहां एक बडी गैंगवार की घटना हो चुकी है। जेल प्रशासन उन्हें बताये बिना ही चीनू को दूसरी जेल में शिफ्ट कर रहा हैं, जो कानूनन गलत है।

अपने आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कुख्यात चीनू पंडित की मां शशि शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि कुछ दिन पूर्व एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके वायरल का आरोप जेल प्रशासन ने उसके बेटे पर लगाया। शशि शर्मा ने यह भी बताया कि यदि वीडियो वायरल की घटना के बाद से चीनू का स्थानांतरण किया जा रहा है, तो जेल की इसमें बहुत बड़ी साजिश है, क्योंकि इससे पूर्व भी रुड़की जेल में गैंगवार की घटना हो चुकी है। वहीं कुख्यात के भाई शगुन शर्मा ने भी जेल प्रशासन पर अपने भाई को प्रताड़ित करने व साजिश के तहत स्थानांतरण करने का आरोप लगाया।

उसका कहना है कि जेल प्रशासन अपनी लापरवाही का ठींकरा उसके भाई पर फोड़ रहा हैं। जबकि वास्तविकता यह है कि जेल प्रशासन कैदियों के साथ बेहद क्रूर व्यवहार करता है ओर आवाज उठाने पर उन्हें कई-कई प्रकार की यातनाये दी जाती हैं। लॉकडाउन में भी कैदियों से जानवरो से भी बदत्तर सुलूक किया गया। जबकि जेल में खुलेआम गैर कानूनी काम किया जाता है, उन्होंने सरकार व उच्च अधिकारियों से चीनू के स्थानांतरण पर रोक लगाने की मांग की।

Posted By:- Amitabh Chaubey