कर्ण के लिए जो कवच कुंडल हैं, वही तेलंगाना के लिए बीआरएस है: केसीआर

दिल्ली / एनसीआर

नई दिल्ली (जनमत):- मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने रविवार को कोडाड में आयोजित आशीर्वाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि तेलंगाना में बीआरएस सरकार के शासन काल में पिछले दस साल से एक बार भी कर्फ्यू नहीं लगा। कोई सूखा नहीं पड़ा, शानदार फसलें उग रही हैं। 24 घंटे बिजली आ रही है। क्या अन्य राज्यों में बिजली 24 घंटे आती है या सिर्फ तीन घंटे बिजली आती है? यह आप सभी को सोचना होगा। कर्ण के लिए जो कवच कुंडल हैं, वही तेलंगाना के लिए बीआरएस पार्टी है। बीआरएएस का जन्म तेलंगाना राज्य की उपलब्धि और हितों की रक्षा के लिए हुआ है। हम तेलंगाना के लोगों के अधिकारों की हर कदम पर रक्षा करेंगे। आपके आशीर्वाद से ही बीआरएस जीतेगा।

मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा कि माल्या यादव बीसी नेता हैं, कई वर्षों से कोडाड में बीसी को मौका नहीं मिला है। शिक्षित होने के कारण उन्हें दूसरा मौका दिया गया। अब 30 नवंबर को आप अपना असर दिखाएं और माल्या यादव को भारी बहुमत से जिताएं। कुछ ताकतवर लोग माल्या यादव को हराने की साजिश कर रहे हैं.. क्या साजिशों से जीत होगी? क्या माल्या यादव जीतेंगे, आपको ये सोचना चाहिए और यह जागरूकता 30 नवंबर तक जारी रहनी चाहिए। प्रत्येक मतदाता की गणना करें और माल्या यादव को जिताएं। चूंकि यह शहर मछलीपट्टनम के पास है, हम कोडाड क्षेत्र में सैकड़ों एकड़ में एक सूखा बंदरगाह स्थापित करेंगे।

 

मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा कि कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे राज्य कर्नाटक में हम किसानों को पांच घंटे बिजली दे रहे हैं। क्या उन्हें 24 घंटे बिजली देने वाले राज्य में आकर कहना चाहिए कि हम पांच घंटे बिजली देते हैं? कर्नाटक में 5 घंटे बिजली मिलने के कारण वहां के सभी किसान धरने पर बैठ रहे हैं। तेलंगाना में भी अगर आप उनपर विश्वास करेंगे और वोट देंगे तो गारंटी के तौर पर कांग्रेस बिजली काट देगी। उत्तम कुमार रेड्डी रायथु बंधु और धरणी पोर्टल के खिलाफ हैं। इसलिए जब भी चुनाव आये तो सोच समझकर वोट देना चाहिए। आजादी के 75 साल बाद भी ऐसे वोट न करें जैसे हमें पता ही नहीं कि ये कौन हैं। मतदान हमारी मानसिकता बदल देता है और यह हमारा भविष्य तय करता है। वोट देने से पहले पार्टियों का रुख और नजरिया जान लेना चाहिए। क्या वे बेहतर खेती में योगदान करेंगे? सोचना ही मतदान है, ब्रह्मास्त्र वोट हमारे हाथ में है। लोकतंत्र में उससे आगे कोई शक्ति नहीं है।

Published By- Ambuj Mishra

Written By- Kundan Singh