पाकिस्तान बॉर्डर पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने लगाई “चौपाल”…

UP Special News क्षेत्रीय समाचार गुजरात और महाराष्ट्र

गुजरात (जनमत):-  उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भाजपा द्वारा चलाए जा रहे महासंपर्क महाभियान के अंतर्गत गुजरात पहुंचे हुए हैं। बीजेपी के महाजनसंपर्क अभियान अंतर्गत डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक गुजरात में तहसील थराड के ग्राम खोरडा में गणपत भाई जोशी एवं भगवान भाई जोशी के आवास पर आगमन हुआ एवं सम्पर्क से समर्थन कार्यक्रम के तहत चाय पर चर्चा हुई।बीजेपी ने 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में क्या सकारात्मक बदलाव आया है इन बातों को लेकर जगह-जगह जनसंपर्क कर रही है।

इसी कड़ी में  भाजपा  के 9 वर्ष का सफल कार्यकाल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आज बीजेपी के महाजनसंपर्क अभियान अंतर्गत डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक गुजरात में तहसील थराड के ग्राम खोरडा में गणपत भाई जोशी एवं भगवान भाई जोशी के आवास पर आगमन हुआ एवं सम्पर्क से समर्थन कार्यक्रम के तहत चाय पर चर्चा हुई।

आज बीजेपी के महाजनसंपर्क अभियान अंतर्गत डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक गुजरात में तहसील थराड के ग्राम खोरडा में गणपत भाई जोशी एवं भगवान भाई जोशी के आवास पर आगमन हुआ एवं सम्पर्क से समर्थन कार्यक्रम के तहत चाय पर चर्चा हुई।

यहां डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ग्रामवासियों के साथ बैठक में संपर्क से समर्थन कार्यक्रम के तहत ब्रजेश पाठक गुजरात में तहसील लाखनी स्थित प्रसिद्ध गेला हनुमान मन्दिर पहुंचे। मान्यताओं के अनुसार यहां हनुमान जी को नारियल चढ़ाने पर भक्तों की मनोकामनाएं पूर्ण होती है।मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों पर विस्तृत चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 2024 में तीसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा सरकार बनाने हेतु आग्रह किया और एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाने के लिए सभी के सहयोग की बात कही है.

SPECIAL REPORT- ABHILASH BHATT, STATE  HEAD.