बिगड़ी कानून व्यावस्था पर अखिलेश यादव बैठे धरने पर

Exclusive News UP Special News राजनीति

लखनऊ (जनमत):- समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव यूपी विधानसभा के बाहर उन्नाव दुष्कर्म मामले के विरोध में धरने पर बैठ गए हैं। उन्नाव मामले में देर रात पीड़िता की दिल्ली के सफदरगंज हॉस्पिटल में मौत हो जाने के बाद की घटना से नाराज़ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लखनऊ में विधानभवन के सामने धरने पर बैठ चुके है। अचानक हुए इस घटना क्रम की पुलिस या फिर स्थानीय ख़ुफ़िया विभाग को इसकी भनक भी नहीं लगी। यहाँ वजह थी कि अपने सहयोगियों के साथ विधानभवन के गेट नंबर 2 के सामने पूर्व मुख्यमंत्री के धरने पर बैठने से शासन – प्रशासन के हाथ – पॉव फूल गए।

बता के कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव समेत कई जनपदों में बेतहासा संगीन वारदाते हुए है। इनमे भी अधिकार महिलाओं और युवतियों को निशाना बनाया गया है। बिगड़ी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर किसी ने किसी रूप में हमलावर रहे है। लेकिन जिस तरह से खुद अखिलेश यादव इन मुद्दों को लेकर विधानभवन के सामने धरने पर बैठ चुके है उससे सपाई बेहद उत्साहित है।

सपाई यह भी कह रहे है कि देर ही सही अखिलेश यादव ने जनहित के मुद्दों को लेकर एक बार फिर अपने चिर परिचित अंदाज में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Posted by:- Amitabh Chaubey