कार से कुचलकर बाबा पोते समेत 3 की मौत

Uncategorized

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में करीब छह महीने से चल रहे  जमीनी विवाद की रंजिश में बाबा पोते और चचेरे चाचा को कार से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया।घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है।जघन्य वारदात के बाद मल्लावां संडीला मार्ग करीब 6 घण्टे तक बाधित रहा। घटना की जानकारी होने पर मौके पर एसडीएम संडीला व सीओ बघौली पहुंचे और कड़ी कार्यवाई का भरोसा दिलाया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 3 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।सुरक्षा के लिहाज से गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

हरदोई के कासिमपुर थाना क्षेत्र क्षेत्र के ग्राम जरियारी और करोंदी खेड़ा गांव के बीच संडीला मल्लावां रोड पर एक ऐसा हादसा हुआ जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी। इसी जगह पर एक बाइक पर सवार तीन लोगो की कार से कुचलकर हत्या करने का आरोप लगा है। दरअसल सांवलखेड़ा,गदियनखेड़ा गांव के रहने वाला दूबर 62 दूध खोया का व्यापार करते हैं।दूबर अपने चचेरे भतीजे रहीस अहमद के साथ खोया लेकर लखनऊ गए थे जहां से बिक्री करके घर वापस आ रहे थे।हिया पुल पर यह लोग बस से उतरे और उसके बाद दूबर का पौत्र रेहान अपने बाबा को बाइक से लेने गया था।रेहान लखनऊ में रहकर एलएलबी कर रहा है।तीनों लोग एक ही बाइक से गांव वापस आ रहे थे।

परिवार वालो का आरोप है ग्राम जरियारी के निकट उन्ही के गांव के सद्दाम , आरिफ और गुफरान ने पीछे से कार उनकी बाइक पर चढ़ा दी और कुचलते हुए करीब 20 मीटर से अधिक दूरी तक ले गए जिसमें तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार सवार सभी कार को वही छोड़कर मौका पाकर भाग निकले जिन्हें बाद में हिरासत में लिया गया। परिवार वालो के मुताबिक पिछले छह सात महीने से एक दीवार बनाने को लेकर इन लोगो से रंजिश चल रही थी उन लोगो ने पुलिस में शिकायत भी की लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों की पहचान करवाई और परिवार वालों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिवार वाले मौके पर पहुंच गए।एक साथ बाबा पोते और चचेरे चाचा की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया।घटना की जानकारी होने पर मौके पर एसडीएम संडीला व सीओ बघौली पहुंचे और कड़ी कार्यवाई का भरोसा दिलाया।मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 3 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।सीओ एसडीएम ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण भी किया।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey