असलहों के बल पर युवक को बनाया बांधा

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के अरवल थाना क्षेत्र में प्रधानी की रंजिश में युवक को असलहों के बल पर बंधक बनाने का मामला सामने आया है।मामले का वीडियो भी सामने आया है।पीड़ित का आरोप है कि उसको फांसी पर लटकाने का भी प्रयास किया गया।पीड़ित एएसपी  के पास पहुंचा और तहरीर दी।एएसपी ने बताया कि सभी विन्दुओ पर पड़ताल कर कार्यवाई की जा रही है।

दिल को दहला देने वाला मामला अरवल थाना क्षेत्र के खरगपुर गांव का है।यहां के रहने वाले कौशलेंद्र त्रिपाठी पुत्र कैलाश चंद्र को गांव के ही कुछ लोग असलहे के बल पर खेत से खींचकर ले गए और हाथ पैर रस्सी से बांधकर फांसी पर लटकाकर मारने का प्रयास किया।इसी दौरान उसकी पत्नी उसको को खोजते हुए जब खेत की ओर पहुंची तो आहट पाकर हमलावर उसे मरा हुआ जानकर मौके से फरार गए। अचेत अवस्था मे परिजन कौशलेंद्र त्रिपाठी को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल लेकर गए। जहां पर समय से इलाज मिल जाने के चलते कौशलेंद्र की जान बच गई। कौशलेंद्र ने बताया कि जब वह अपने साथ घटी घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए अरवल थाने पहुंचा, तो पुलिस ने उस पर पहले से मुकदमें दर्ज होने की बात कहकर उसकी रिपोर्ट दर्ज करने से इनकार कर दिया।

गांव के बाहर खेत में 5 लोगों ने दबोच लिया पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित कौशलेंद्र ने कहा है कि रोज की तरह जब वह गांव के बाहर खेत में गया था कि तभी 5 लोगों ने उसे दबोच लिया और चेहरे पर गमछा डालकर कसकर बांधने के बाद उसे उत्तर दिशा की ओर स्थित बगिया की ओर खींचकर ले जाने लगे। अपने आपको बचाने के लिए उसने प्रयास किया तो हाथापाई के दौरान उसने गाँव के ही रहने वाले जुगेन्द्र सिंह पुत्र लाल सिंह व आदेश सिंह उर्फ छुन्नी पुत्र दीनदयाल को पहचान लिया जबकि तीन लोगों को वह पहचान नही पाया। बकौल कौशलेंद्र जब हमलावर उसे खींचकर बाग की ओर ले जा रहे थे, तब वह आपस मे बात कर रहे थे कि इसे गोली मत मरना, ही फांसी लगाकर निपटा दो।प्रधानी रंजिश के चलते हुआ विवाद कौशलेंद्र ने दी गई तहरीर में बताया कि परिजन उसे इलाज के लिए लोहिया अस्पताल ले गए और जब उसे होश आया तो वह रिपोर्ट दर्ज कराने अरवल थाने गया, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि प्रधानी रंजिश के चलते विवाद होना बताया गया है। बयान दर्ज किए जा रहे है, जांच के बाद विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey