इंस्टाग्राम पर सभी के सामने “मौत के झूले” से झूला “युवक”…

UP Special News

बांदा  (जनमत) :- यूपी के बांदा जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र में इंस्टाग्राम पर लाइव आकर युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीँ जब युवक फांसी का फंदा तैयार कर रहा था, उस वक्त इंस्टाग्राम पर जुड़े उसके सभी दोस्त लाइव देख रहे थे इस दौरान आपस में बात कर रहे थे कि कोई इसका पता बताओ, ये फांसी क्यों लगा रहा है। दूसरी तरफ आत्महत्या के लाइव वीडियो के दौरान मोबाइल पर कई फोन भी युवक को रोकने के लिए आए, लेकिन इस दौरान युवक  ने किसी का फोन रिसीव नहीं किया..आपको बता दे कि थाना बदौसा के धोबिन पुरवा पियार गांव का रहेने वाला युवक बांदा रोड स्थित एक होटल पर कमरा नंबर छह में ठहरा था। दोपहर को होटल के एक कर्मी ने  दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आ सकी।

युवक के सोने का अंदेशा जाहिर करते हुए कर्मी वापस चला गया । देर रात तक कोई भी आहट ना मिलने पर कर्मी और होटल संचालक ने कमरे के रोशनदान से देखा, युवक मौत के झूले से झूल चुका था । इसके बाद संचालक ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर पूरी जांच की। आधार कार्ड से शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी।

पुलिस के मुताबिक युवक ने एक होटल के कमरे पर चादर का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, फोरेंसिक टीम के आने तक कमरा सील कर दिया गया है। फिलहाल मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है.

REPORT- DURGESH KASHYAP…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…