पत्नी ने प्रेम प्रसंग में पति के साथ की खौफनाक “वारदात”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ़ के थाना मंडराक इलाके में एक शादीशुदा प्रेमिका पत्नी का खौफनाक चेहरा दुनिया के सामने उस वक्त बेनकाब हुआ है। जब शादी के मंडप में अग्नि के बीच अपने पति से जन्मो जन्म का साथ निभाने का वादा करने वाली शादीशुदा प्रेमीका पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर प्रेम प्रसंग में अड़ंगा लगा रहे पति को खाने में कीटनाशक दवा खिलाकर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा जब मृतक व्यक्ति की तलाशी ली। तो उसकी जेब से कीटनाशक दवाई बरामद की गई। जिसके बाद पुलिस में मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं मृतक के परिजनों द्वारा थाने पहुंचकर उसकी पत्नी समेत उसके प्रेमी पर अपने बेटे को कीटनाशक दवा खिलाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर उसकी प्रेमिका पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस पूछताछ के बाद ही मृतक व्यक्ति की मौत से पर्दा उठ सकेगा। बरहाल पुलिस मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है।

वहीं मृतक युवक के पिता हरप्रसाद के द्वारा पुलिस को अपनी पुत्रवधू और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी पुत्रवधू उसके बेटे को धमकी देते हुए कहती थी कि वह तेरा खेल खत्म करके अपने प्रेमी के साथ ही रहूंगी। यही वजह है कि उसके पुत्र वधू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके बेटे की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की है और उसकी हत्या करने के बाद लाश को गांव के ही यादराम के खेतों में फेंक दिया गया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना मंडराक इलाके के गांव बढ़ोली फतेखा में प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी शकुंतला के द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को खाने में कीटनाशक दवा खिलाकर उसकी हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्रेमीका पत्नी के द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारे जाने के बाद इस मामले में सीओ इगलास के.जी सिंह का कहना है कि थाना मं मंडरॉक इलाके में एक व्यक्ति म्रत हालत में पुलिस को मिला था। मृतक व्यक्ति की तलाशी के बाद उसकी जेब से पुलिस के द्वारा कीटनाशक दवा बरामद की गई थी। पुलिस के द्वारा शव का पंचायतनामा भरने के साथ ही पोस्टमार्टम की करवाई प्रचलित है। तो वहीं मृतक व्यक्ति के परिवार के लोगों द्वारा थाने पर दी गई तहरीर के आधार पर संबंधित आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने संबंधित आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से की जा रही पूछताछ के दौरान मृतक व्यक्ति की हत्या से जुड़े जो भी साक्ष्य पुलिस को मिलेंगे। उन साक्ष्यों के आधार पर नियम अनुसार विधिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। जबकि मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

REPORT :- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…