एसपी ऑफिस के सामने महिला के शव को रखकर प्रदर्शन

CRIME UP Special News

गाजीपुर(जनमत):- खबर गाजीपुर से है।जहां लोगों ने एसपी ऑफिस के सामने महिला के शव को रखकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने दबिश के दौरान पुलिस की पिटाई से महिला की मौत का आरोप लगाया है। महिला के परिजनों समेत ग्रामीणों ने आरोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम पर महिला की पिटाई का आरोप लगाया है। आरोप है कि छापेमारी के दौरान आरोपी की पत्नी के विरोध करने पर पुलिस टीम ने मारपीट की। पुलिस की मारपीट से महिला की मौत हो गयी।

मामला खानपुर थाना क्षेत्र के मधुबन गांव का है।जहां रहने वाले विकास यादव पर संगीन अपराधों के एक दर्जन मामले दर्ज है। विकास यादव जौनपुर के चंदवक क्षेत्र में अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। आरोप है कि पुलिस टीम विकास को गिरफ्तार करने पहुंची,इस दौरान उसकी पत्नी ने पुलिस टीम का विरोध किया,तो पुलिस टीम ने पत्नी से धक्का मुक्की की।इस दौरान महिला जमीन पर गिर गयी। चोट लगने से उसकी मौत हो गयी। ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोपी को घर से उठाकर मुड़भेड़ में गिरफ्तारी दिखाने का भी आरोप लगाया।

महिला के परिजनों और ग्रामीणों ने महिला के शव को एसपी ऑफिस के सामने रख कर प्रदर्शन किया।परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस टीम को निलंबित कर निष्पक्ष जांच की मांग की। पुलिस अफसरों ने इस मामले में 3 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर जांच का निर्देश दिया है। जबकि आरोपी को पुलिस जेल भेज देने का दावा कर रही है।

Reported By:- Hasin Ansari 

Posted By:- Amitabh Chaubey