कार और ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की “भिड़ंत “… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी  के अलीगढ जिले के  थाना जवां इलाके में कार और ट्रक के बीच हुई आमने सामने की भीषण भिंड़त में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 2 लोग कार के अंदर फस कर खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। एक्सीडेंट होते हुए देख लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट में चकनाचूर हुई कार के अंदर फंसे घायलों को कार को काटकर बाहर निकालते हुए एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए ले जाया गया। जबकि मौके पर मौजूद पुलिस ने दर्दनाक एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए कार सवार तीनो मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।तो वहीं पुलिस कार और ट्रक के बीच हुए इस भीषण एक्सीडेंट के कारणों का पता लगाने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल करते हुए तफ्तीश में जुटी हुई है।

आपको बताते चले कि जनपद अलीगढ़ के थाना जवां इलाके के बुलंदशहर अलीगढ़ रोड पर रविवार की देर शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा सड़क सामने आया है। जब तेज रफ्तार के साथ आमने-सामने आ रही कार और ट्रक के बीच पलक झपकते ही जोरदार भिड़ंत हो गई। दो वाहनों के बीच हुई इस भीषण भिड़ंत में चकनाचूर होते हुए पूरी तरह से कार के परखच्चे उड़ गए। तो वहीं कार में सवार तीन लोगों की कार के अंदर फंसकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 2 लोग कार के अंदर बुरी तरह से फंसकर खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक और कार के बीच हुई आमने-सामने की इस भीषण भिड़ंत को देख आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और कार के अंदर फंसे घायलों को रेस्क्यू ऑपरेशन चलते हुए कार को काटकर घंटों की मशक्कत के बाद बाहर निकाल गया और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी।

कार और ट्रक के बीच हुए एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर लोगों की मदद से एक्सीडेंट में घायल हुए दोनों कार सवारों को आनन-फानन में सरकारी एंबुलेंस के जरिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां घायलों का उपचार जारी है। तो वहीं उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। जबकि दर्दनाक एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए तीनों मृतकों के शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तो वहीं मौके पर मौजूद पुलिस कार सवार मृतकों और घायलों के परिवार के लोगों के बारे में जानकारी जुटाने के साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है। तो वही एक्सीडेंट के बाद लोगों को मौके पर आता हुआ देख ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ट्रक को अपनी गिरफ्त में लेकर थाने ले गई।

REPORTED BY:- AJAY KUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..