केंटर ने बाइक सवार दो सगे भाईयों को रौंदा…. 

UP Special News

अलीगढ़  (जनमत) :- यूपी के  अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ टेडी गांव रोड पर एक तेज रफ्तार केंटर ने दो बाइक सवार युवकों की बाइक में टक्कर मारते हुए दोनों बाइक सवार भाईयों को बाइक समेत सड़क पर रौंद दिया। कैंटर के पहियों तले कुचल कर बाइक सवार दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक के परखच्चे उड़ गए। एक्सीडेंट में दोनों भाइयों को मौत की नींद सुलाने के बाद कैंटर गाड़ी सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई। कैंटर चालक ग्रामीणों को आता हुआ देख केंटर गाड़ी को गहरी खाई में पलटने के बाद गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के द्वारा एक्सीडेंट में दो युवकों की मौत की सूचना पुलिस को दी।बाइक सवार युवकों की एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतक युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस ने गहरी खाई में पलटी कैंटर गाड़ी को मौके पर जेसीबी मशीन बुलाकर गहरी खाई से बाहर निकाला और उसके बाद पुलिस गाड़ी को हिरासत में लेकर थाने ले गई। जबकि चालक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के टेडी गांव रोड स्थित अरणी गांव की पुलिया के पास मंगलवार की दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब थाना खैर इलाके के गांव नायफल निवासी केके भारद्वाज उर्फ कृष्ण भारद्वाज ओर उसका बड़ा भाई विशाल भारद्वाज अपने घर से बाइक पर सवार होकर खैर टेडी गांव सड़क पर गुजर कर किसी काम से जा रहे थे। बताया जा रहा है कि तभी तेज रफ्तार के साथ सामने से आ रहे कैंटर गाड़ी का चालक अपनी गाड़ी की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और तेज रफ्तार कैंटर गाड़ी ने सामने से आ रहे बाइक सवार दोनों भाइयों की बाइक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। कैंटर की बाइक में सामने से जोरदार टक्कर लगते ही बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार दोनों भाई बाइक से उछलकर सड़क के बीचो बीच गिर गए। जिसके चलते दोनों भाइयों की कैंटर गाड़ी के पहियों तले कुचल कर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

जबकि एक्सीडेंट के बाद तेज रफ्तार कैंटर गाड़ी सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई। एक्सीडेंट होता देख स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचते उससे पहले ही कैंटर चालक ग्रामीणों को आता देख कैंटर गाड़ी को गहरी खाई में पड़ा हुआ छोड़ मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई और सूचना पुलिस को दी गई। एक्सीडेंट में दो युवकों की मौत की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ पड़े दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवकों के पास से मिले आईडी प्रूफ के जरिए उनकी मौत की सूचना परिवार के लोगों को दी गई। सूचना मिलते ही मृतक युवकों के परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए ओर कैंटर चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। मृतक युवको के भाई भूपेश भारद्वाज और उसके परिवार के लोगों ने थाने पहुंचकर उनके दोनों सगे भाइयों को एक्सीडेंट में मौत की नींद सुलाने वाले अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात कैंटर चालक की तलाश करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

REPORTED BY:- AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…