बालक की हत्या करने वाले 3 लोग गिरफ्तार

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के सांडी थाना इलाके में 26 नवम्बर को हुई बालक की निर्मम हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से हत्या में प्रयुक्त ईट,मफलर व बोरा बरामद किया है। पुलिस ने इन सभी को जेल भेज दिया है।

मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि  27 नवम्बर की सुबह सांडी कस्बे के निवासी 12 वर्षीय सत्यम का शव नाले में मिला था बालक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा था और इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। मामले के खुलासे के लिए एसपी अजय कुमार के निर्देश पर ऑपरेशन शिकंजा के तहत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी व सीओ बिलग्राम के निकट पर्यवेक्षण में सांडी के प्रभारी निरीक्षक गंगाप्रसाद स्वाट व सर्विलांस के प्रभारी प्रेम सागर सिंह व एसओजी के उपनिरीक्षक रमेश सिंह व उनकी टीम लगाया गया था।

एएसपी ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सांडी हरपालपुर मार्ग के बरौलिया पुल से सांडी कस्बे के मोहल्ला मुंशीगंज निवासी धीरज उर्फ धीरू पुत्र सदाशिव व जीतू उर्फ राम सागर पुत्र राम शंकर व सांडी कस्बे के मोहल्ला नौशहरा निवासी रामू सैनी उर्फ़ अमन पुत्र पप्पू सैनी को गिरफ्तार किया। एएसपी ने बताया कि इन लोगों से पुलिस ने पूछताछ की तो इन लोगों ने स्वीकार किया कि यह लोग आपस में धक्का-मुक्की कर रहे थे।इसी बीच सत्यम जो की बारात देखने गया था उसको धक्का लग गया जिससे वह गिर गया और उसके मुंह नाक से खून निकलने लगा।

                                                                                      (मृतक बालक कि फाइल फ़ोटो)

यह लोग उसे उठाकर ले जा रहे थे और इसी बीच वह बेहोश हो गया जिसके बाद इन लोगों को यह शंका हुई कि यह लोग कहीं फंस न जाएं। इस चक्कर में इन लोगों ने सत्यम के ऊपर ईंट से हमला कर दिया और उसके बाद मफलर से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर फेंक दिया था। पुलिस ने इनके पास से आलाकत्ल ईट मफलर व बोरा बरामद कर सभी को जेल भेजा है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar