सराफा कारोबारी को दुकान में घुसकर बदमाशों ने मारी “गोली”…

UP Special News

फतेहपुर  (जनमत) :- यूपी के फतेहपुर जिले में सराफा कारोबारी को दुकान में घुसकर बदमाशों ने गोली मार दी और बाइक सवार बदमाश लगभग सात लाख का माल लूटकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर मौजूद लोगों ने घायल कारोबारी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए कानपुर रेफर किया गया है। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे घटनाक्रम के जांच में जुट गई है ।

वीओ – फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के के मीरखपुर का रहने वाले सराफ सुनील सोनी की जाफराबाद में दुकान है। वह सुबह करीब 10 बजे दुकान खोलने पहुंचे थे। तभी तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाश भी उनके पीछे पहुंचे और दुकान खोलते समय बदमाशों ने पहले सराफ पर मिर्च पाउडर झोंक बैग छीनने का प्रयास किया। असफल होने पर गोली मार कर सोने-चांदी व नगदी से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचकर घायल सराफा व्यापारी को।इलाज के नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए कानपुर के लिए रेफर कर दिया है।घटना में कारोबारी के दाहिने हाथ में गोली लगी है।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे घटनाक्रम के जांच में जुटी है।

सराफा व्यापारी  ने बताया जैसे रोज दुकान खोलते हूँ वैसे खोला झोला जाकर रखा हु तब तक दो बदमाश आये है देखा मैंने कट्टा तो मैं समझ गया कि पक्का मुझे मारेगा मैंने आवाज़ लगाई पकड़ो-पकड़ो गोली मार दी बस झोला उठाया फायर की और भाग गए हीरो स्पेलेडर प्लस गाड़ी थी दो बदमाश दुकान के अंदर आए एक बाहर खड़ा था।विजय शंकर मिश्र (एडिशनल एसपी)ने बताया थाना बिंदकी अंतर्गत गांव जाफराबाद में आज ज्वैलर से लूट की घटना कारित हुई है अज्ञात बदमाशों द्वारा ज्वैलर सुशील सोनी को गोली मारकर के आभूषण लूटने का प्रयास किया गया जिसमें ज्वैलर के हाथ में गोली लगी है उनकी हालत ठीक है उनको सीएचसी में एडमिट कराया गया और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है इनके द्वारा एफआईआर 20 ग्राम सोना और 3 किलो चांदी के बात बताइए गई है लेकिन मौके में घटना स्थल का निरीक्षण में सोना मौके पर मिला हुआ है चांदी के आभूषण पढ़े हुए हैं जांच पड़ताल की जा रही है प्रारंभिक जांच में अभी ऐसा लग रहा है कि लूटपाट प्रयास में जो लुटेरे थे वह आभूषण ले नही जा पाए और जांच पड़ताल की जा रही है ।

REPORTED BY :- BHEEM SHANKAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…