खून का बदला खून:7 साल के मासूम की गोली मारकर “हत्या”…

UP Special News

एटा (जनमत) :- यूपी के एटा जिले के थाना जैथरा क्षेत्र के गांव पिपैहरा निवासी रिंकू यादव के पुत्र मयंक 7 वर्ष की बुधवार रात करीब 2:00 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या से पहले भी आरोपियों ने नंगा नाच किया था। जिसकी वीडियो पीड़ित के परिवारी जनों की ओर से बना ली गई थी। जिस मोबाइल में वीडियो था उसको भी आरोपी लूट कर ले गए।गांव पीपैहरा निवासी मृतक मयंक के चाचा पुरुषोत्तम ने बताया के करीब 8 माह पहले आरोपियों के पक्ष के एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हुई थी। इसमें भाई संजू सहित अन्य परिवारी जनों पर हत्या का आरोप लगाया गया था इस मामले में दो भाई अन्य जेलों में बंद होने के चलते आरोप साबित नहीं हो सका था।

जबकि संजू वर्तमान में जेल में बंद है। इसी रंजिश के चलते भतीजे मयंक के सीने में गोली मारकर हत्या की गई है। बताया कि 3 दिन पहले हत्यारोपियों ने अपनी छत पर खड़े होकर हमारी महिलाओं के सामने नंगा होकर अश्लीलता की थी इसका वीडियो बहन ने बना लिया था। पुलिस को भी सूचना दी गई पुलिस गांव गई थी लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने के चलते आरोपियों के हौसले बुलंद रहे और बुधवार की रात भतीजे की हत्या कर दी गई।घटना के बाद जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।और घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।शव को कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहा ने बताया कि बच्चे की हत्या रंजिश के चलते की गई है। परिजनों की ओर से यह भी बताया गया है कि 3 दिन पहले छत पर अश्लीलता की गई थी इसका वीडियो बनाया गया उस मोबाइल को भी ले जाने की बात कही जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं जल्दी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

REPORT- NANDKUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…