खेतों में घुसी बकरियां तो दो पक्षों में हुई मारपीट,चले चाकू

CRIME UP Special News

अलीगढ़(जनमत):- थाना छर्रा क्षेत्र में खेतों में चारा खाने के लिए दूसरे के खेतों में घुसी बकरियों को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि कस्बे का ही बबलू अपनी बकरियों को लेकर जा रहा था। तभी उसकी बकरियां दूसरे के खेतों में चारा खाने के लिए घुस गई। खेतों में घुसी बकरियों को फसल खाते देख खेत मालिक ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए विरोध किया। जिस पर बबलू ने गाली गलौज का विरोध किया और अपनी बकरियों को उसके खेतों से निकालने की बात कही। इसी बात पर खेत मालिक ने अपने परिवार के लोगों साथ मिलकर लात घूसों से हमला बोलते हुए बबलू को जमीन पर गिरा लिया।

पिता के ऊपर हो रहे हमले को देख बेटियां और पत्नि बचाने के लिए पहुंची। तो दबंगों ने उसकी बेटियों और पत्नी के साथ मारपीट कर धारदार चाकू से पत्नी पर हमला बोलते हुए घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तो हमलावर मौके से भागने लगें। जिस पर पीड़ित बबलू ने अपनी बेटियों के निकल रहे खून को देख एक हमलावर को पकड़ लिया और पुलिस की आंखों के सामने उसके सिर पर डंडे से हमला कर सिर फाड़ दिया। पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। तो वही तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना छर्रा क्षेत्र के कस्बा छर्रा के मंडी स्थित निवासी पीड़ित महिला रिंकी की माने तो उसका कहना है कि घटना रविवार दोपहर की है। जब उसकी बकरियां गांव के ही करण सिंह,धाराजीत, विक्रम सिंह सहित चंद्रवीर के खेतों में खड़ी फसल के बीच चारा खाने के लिए घुस गई। आरोप है कि करण सिंह और उसके परिवार के आधा दर्जन के करीब लोगों ने अपने खेतों में उसकी बकरियों को चारा खाते हुए देख उसके पति बबलू ओर उसके साथ गाली गलौज करनी शुरू कर दी। रिंकी का आरोप है कि दबंग खेत मालिकों के द्वारा उनके साथ की जा रही गाली गलौज का विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि जितनी उनकी बकरियों ने उनके खेतों से हरियाली खाई है। उतनी हरियाली को वह वापस लौटा देंगे ओर कहा कि हमें गंदी-गंदी और भद्दी भद्दी गालियां मत दो।

जिसके बाद करण सिंह और उसके परिवार के लोगों ने उसके पति बबलू को पकड़कर लात घूसों से हमला बोलते हुए जमीन पर गिरा लिया ओर बेरहमी के साथ जमकर मारपीट की गई। इस दौरान दबंगों द्वारा की जा रही मारपीट को देख उसकी पांचों बेटियां और वह अपने पति को दबंगों के चुंगल से छुड़ाने के लिए पहुंच गई। जिसके बाद पति बबलू को बचाने के लिए पहुंची बेटियों और पत्नी पर दबंग लोगों ने लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए पत्नी के ऊपर चाकू से हमला बोल दिया। चाकू से किए गए हमले में उसकी पत्नी और बेटियां घायल हो गई। जिसके बाद पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। तहरीर के आधार पर पुलिस मौके से फरार हुए हमलावरों की तलाश करते हुए जांच में जुट गई।

वही घायल महिला रिंकी के पति बबलू का आरोप है कि वह अपनी बकरियों को लेकर जा रहा था। तभी उसकी बकरियां गांव के ही करण सिंह के खेतों में घुस गई। जिस पर उसने अपनी बकरियां खेतों से बाहर निकालने की बात कही। इसी बात पर करण सिंह और उसके परिवार के लोगों ने गंदी गंदी गालियां देते हुए उसके ऊपर हमला कर दिया। जब उसकी बेटियां और पत्नी उसको बचाने के लिए पहुंची। तो पत्नी के ऊपर भी चाकू से हमला करते हुए घायल कर दिया।बबलू का कहना है कि पुलिस को देख हमलावर मौके से भागने लगे। तो उसने अपनी बेटियों के निकल रहे खून को देखकर उसका खून भी खोल गया और उसने एक हमलावर को मौके पर ही दबोच लिया और हाथों में लगे डंडे से उसके सिर पर वारकर पुलिस की आंखों के सामने सिर को फाड़ दिया। जिसके बाद पुलिस उसको पकड़ कर थाने ले गई।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey