डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी पर आप कार्यकर्ताओं का “विरोध प्रदर्शन”…

UP Special News

कन्नौज (जनमत) :- दिल्ली शराब घोटाला मामले जहाँ सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं  जिसमे आम आदमी पार्टी के बड़े नेता और दिल्ली के  उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी यूपी में भी बड़ा मुद्दा बनाने में जुट गई है. सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। वही इस दिन को पार्टी के कार्यकर्ता ब्लैक डे मना रहे हैं।

दरअसल शराब घोटाला मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद उत्तर प्रदेश में भी सियासी पारा चढ़ गया है. आम आदमी पार्टी ने इस मुद्दे पर भाजपा को घेरने के लिए पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं ने कन्नौज में जमकर भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की है। पार्टी के जिला अध्यक्ष ने जानकारी दी कि देश में ईमानदार लोगों को जेल में डाला जा रहा है और करोड़ों लूटने वाले खुलेआम घूम रहे हैं. भाजपा ने स्कूल बनाने वाले को जेल भेजा है. ये बच्चों को शिक्षा देने से रोकने की साजिश है. भाजपा के खिलाफ जो भी बोलेगा, ये उसके साथ यही करेंगे.

साथ ही जानकारी दी कि आम आदमी पार्टी आंदोलन से निकली हुई पार्टी है यह डरने वाली नहीं है. जिला अध्यक्ष ने कहा झूठे आरोप में जबरन गिरफ्तार किया गया है. यह बड़े दुर्भाग्य की बात है कि भाजपा इतनी गंदी राजनीति लोगों के बीच में कर रही है, डराने का काम करी है. जो बच्चों के लिए स्कूल बनाते हैं, शिक्षा देते हैं उनको जेल में भेजा जा रहा है, भाजपा को शर्म करनी चाहिए.मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी ने साबित कर दिया है कि बीजेपी सरकार 2024 से पहले ही अपनी हार मान चुकी है और अलग-अलग प्रदेशों में विपक्षी राजनीतिक शक्तियों को झूठे मुकदमों में फंसा रही है. लेकिन, संघर्षशील लोग जेल जाने से नहीं डरते. सच को भला कब तक गिरफ्तार कर रखा जा सकता है. जनता सब देख रही है। आने वाले चुनाव में जनता इन को ऐसा सबक सिखाएगी.

REPORT- ASHWANI PATHAK…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…