पत्नी ने खौफनाक क़त्ल की वारदात के बाद बुलाई “पुलिस”…

CRIME UP Special News

गोरखपुर (जनमत):- यूपी के गोरखपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहाँ एक महिला ने अपने पति और दो सौतेले मासूम बेटों की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।  हैरान करने वाली बात ये रही की इस वारदात को अंजाम देनें के बाद आरोपी पत्नी ने फरार होने के बजाये  खुद  पुलिस को फोन कर  बताया कि दो बदमाश मेरे पति और बेटों को मार रहे हैं । जब पुलिस मौके पर पहुची तो  पति और दो बेटे खून से लथपथ तड़प रहे थे। पुलिस तीनों को अस्पताल ले गई। लेकिन, तब तक तीनों ने दम तोड़ दिया।

आपको बता दे कि सहजनवां नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 सहबाजगंज निवासी अवधेश की पहली पत्नी की मौत हो गई। जबकि, दो बेटे  पहली पत्नी से  थे. 8 म​हीने पहले अवधेश ने संतकबीर नगर जिले के धनघटा मझगांवा की रहने वाली नीलम से दूसरी शादी की। नीलम की भी यह दूसरी शादी थी और पहली शादी से  एक बेटी है। जिसे शादी के बाद वे अपने साथ लाई थी।

शनिवार की रात नीलम ने डॉयल 112 पर फोन कर सूचना दी कि दो मुंह बांधे लोग आए और मेरे पति और बच्चों के साथ मारपीट कर रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस तो देखा कि अवधेश और उसके दोनों बेटे आर्यन और आरो खून से लथपथ बिस्तर पर पड़े हुए तड़प रहे थे। पुलिस तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गई, जहां अवधेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, घायल बच्चो ने मेडिकल कालेज में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक  घटना के बाद जब जाँच कि गयी और पूछताछ की गई तो पता चला कि महिला ने ही अपने पति और बेटों की हत्या की है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार  कर लिया। पूतछाछ में सामने आया है कि महिला की एक बेटी है। जिसपर उसका पति अवधेश गलत नियत रखता था। इस बात को लेकर परिवार में लगातार विवाद भी होता था। इसके  साथ ही सम्पत्ति  विवाद का भी मामला सामने आ रहा है। अवधेश अपनी सम्पत्ति दोनों बेटों को देना चाहता था। इन्हीं बातों को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। ​इस बार भी पति- पत्नी में विवाद हुआ, जिसके बाद महिला ने पति और बेटों की हत्या कर दी पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आला क़त्ल भी बरामद कर लिया है और तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई है।

REPORT- AJEET SINGH..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..