जो परिवार नही चला सकता वह सरकार नही चला सकता:- डॉ0 राजपाल कश्यप

UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आयोजित पिछड़ा वर्ग की यात्रा में समाजवादी पार्टी के एमएलसी डॉक्टर राजपाल कश्यप कहा कि बीजेपी नेताओं की अगर पत्नियां होती तो बीजेपी नेताओं को चिमटा लेकर दौड़ा लेती। उन्होंने कहा कि एक की पत्नी ही नहीं है दूसरे की है उसको छोड़ दी।

कहाकि जो घर नहीं चला सकता परिवार नहीं चला वह सरकार नहीं चला सकता है। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आयोजित जनसभा में सपा एमएलसी डॉक्टर राजपाल कश्यप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी से घबरा गई है और अब षड्यंत्र रच सकती है।उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि होशियार रहना जिस तरह से लहलहाती फसल खेत से सांड चर जा रहे हैं उसी प्रकार सपा की लहर आती फसल देखकर बीजेपी के सांड रूप के कुछ नेता मोहल्ले में घुसकर अफवाह फैला देंगे।

उन्होंने कहां की मुख्यमंत्री चूड़ी फ्री मुख्यमंत्री हैं जो किसी काम के नहीं अनुपयोगी हैं और घमंडी हैं जनता 2022 के चुनाव में इन को ठीक कर देगी। सपा एमएलसी ने कहा कि हिंदू मुसलमान मंदिर मस्जिद पाक और हिंदुस्तान ही इनके पास बचा है।कहा कि बीजेपी के लोग चालाकी कर रहे हैं लेकिन सब पकड़ी जा रही है आज अनाज देकर एहसान नहीं कर रहे हैं  इतना भी नहीं दे रहा है जितना सांड चर जा रहे हैं। मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बाबा इतने नशे में है पानी की बोतल शराब की बोतल दिखती है।इतना ही नहीं बाबा शराब के नशे में पम्मी जैन के घर छापा पढ़ना था लेकिन पीयूष जैन के यहां छापा डलवा दिया जहां बीजेपी का खजाना था।

दोपहर वाद जब नशा उतरा तो टीवी चैनलों के यहां हाथ-पांव जोड़ रहे हैं कि न्यूज़ ना चलाएं।उन्होंने कहा भाजपा के लोग चौराहों पर सरकारी पैसे से होल्डिंग लगवा रहे हैं विज्ञापन दे रहे हैं लाल टोपी को लेकर उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी ने सांडो के साथ फोटो लगा दी तो कैसा रहेगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar