मुख्यमंत्री योगी पर सपा के पूर्व विधायक ने कसा तंग…

UP Special News

अलीगढ़(जनमत):- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा कासिमपुर पावर हाउस में 660 मेगा वाट यूनिट का शिलान्यास का कई हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात अलीगढ़ की जनता को सौंपी गई। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा 660 मेगा वाट यूनिट के शिलान्यास पर अलीगढ़ के समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के यहां तो विकास नाम का कोई लड़का या बच्चा पैदा हुआ ही नहीं है।

जबकि योगी आदित्यनाथ दूसरे की संतान को अपनी बताकर घोड़ी पर चढ़ा रहे हैं। योगी दूसरे के बेटे को घोड़ी चढ़ा कर गले में हार की माला पहनकर पूरी सब्जी के साथ दावत खाते घूम रहे हैं। इसके साथ ही कहा कि जिस योजना का शिलान्यास किया उनके द्वारा किया गया इस शिलान्यास का 5 साल पहले यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव कर चुके थे।जबकि बीजेपी सिर्फ हिंदू मुस्लिम मंदिर मस्जिद और भाई से भाई को लड़ाने के इलावा बीजेपी के पास ओर कोई विकास की योजना नहीं हैं।

जानकारी के अनुसार आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जवा स्थित कासिमपुर पावर हाउस में 660 मेगा वाट यूनिट की परियोजना का उद्घाटन किया है। जिस पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह खान ने कहा है कि जो विकास की योजना का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी ने किया है वह विकास ओर परियोजना तो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का 5 साल पहले का विकास है। बीजेपी के यहां पर तो 5 साल में विकास नाम का कोई बेटा या बच्चा पैदा ही नहीं हुआ। बीजेपी के लोग तो दूसरे की संतान को अपनी संतान बताकर घोड़ी चढ़ा रहे हैं और हार माला पहनकर दूसरों के बेटों की दावत खा रहे हैं। जबकि 5 वर्ष पूर्व सपा सरकार में कासिमपुर पावर हाउस में 660 मेगावाट विधुत प्लांट की इस परियोजना का शिलान्यास पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, विद्युत मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई, मंत्री वसीम अहमद ने किया था।

सपा के पूर्व विधायक ने सीएम से कहा कि उत्तर प्रदेश की भोली भाली जनता से झूठ बोलना छोड़िये योगी आप जिस 660 हरदुआगंज तापीय विधुत परियोजना के लोकार्पण की आप बात कर रहे हैं। उसका शिलान्यास तो समाजवादी पार्टी की सरकार में 15 दिसंबर 2015 को तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा 5 साल पहले ही कर दिया गया था। जमीर उल्लाह ने कहा कि उस वक्त वह खुद कोल विधानसभा से विधायक था और खुद युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की जनता को सबसे बड़ी तापीय परियोजना की सौगात सौंपी थी। जिसका फायदा आज उत्तर प्रदेश की जनता को मिल रहा है। वह था असली विकास।

हालांकि आप की भाजपा सरकार में तो जनता ने विकास आज तक देखा ही नहीं। आप क्या जाने,आखिर क्या होता है विकास ? विकास तो अखिलेश का बेटा है जिसे आप फूल माला पहनाकर घोड़ी चढ़ा रहे हैं और दूसरे के बेटों को अपना बताकर दावत खा रहे हैं। योगी जनता सब देख रही है सब समझ रही है। आने के 2022 विधानसभा चुनाव में जनता विकास के असली पिता अखिलेश यादव को ही फिर से मुख्यमंत्री बनाएगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Ajay Kumar