दबंगों ने दुकान में जमकर की मारपीट और चलाई “गोलियां”…

CRIME UP Special News

 

एटा (जनमत) :- यूपी के एटा जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र मे लक्ष्मीबाई स्कूल के सामने नेशनल हाईवे 91पर जय दुर्गे ऑटो पार्ट्स की दुकान के मालिक पर दुकान मे फायरिंग करने और  मारपीट करने का वीडियो हुआ वायरल। आपको बता दे कि पूरा मामला 11 सितम्बर 2022 को शाम का है जब मुख्य आरोपी श्रीकांत यादव और उसके साथियों ने पीड़ित पर गोली चलायी थी  ।  वहीँ गोली बाल बाल बचकर निकल गयी थी। उसके बाद दबंगो ने दुकान मे घुसकर की थी जमकर मारपीट।  जिसकेबाद मे भागते समय भीड़ ने गोली चलाने वाले  श्रीकांत यादव सहित उसके दो साथियों आशू ऊर्फ अक्की और सोहित को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी थी.

वहीँ मामले की जानकारी पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए इसमें आईपीसी की धारा 307 और रंगदारी माँगने  की धारा मे  एफआईआर दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था ।  इनमे से एक आरोपी श्रीकांत यादव की घायल होने पर हालत ख़राब होने के कारण उसको सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया था।  वर्तमान मे श्रीकांत यादव सैफई मेडिकल कॉलेज मे चिकित्सकीय अभिरक्षा मे इलाज करवा रहा है,वहां से डिस्चार्ज होने के बाद उसकी की जाएगी गिरफ़्तारी।

वहीँ इस मामले मेंएटा के एसएसपी  ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया  और मामले में विधिक कार्यवाही किये जाने के निर्देश भी जारी कर दिए. वायरल वीडियो की  फुटेज देखकर इस घटना के अन्य आरोपियों की भी पहचान की जाएगी फिलहाल मामले में विधिक कार्यवाही जारी है.

REPORT- NANDKUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..