दलित नाबालिग किशोरी के साथ हैवानियत की सारी हदें हुई पार, जानकर हो जायेंगे हैरान

दलित नाबालिग किशोरी के साथ हैवानियत की सारी हदें हुई पार, जानकर हो जायेंगे हैरान

CRIME UP Special News

हाथरस(जनमत):- योगी राज में सूबे के अंदर दबंगों के हौसले कितने बुलंद हो चुके है जनपद हाथरस में हुई एक सनसनीखेज वारदात यह बताने के लिए काफी है। यहाँ थाना चंदपा इलाके में गांव के ही रहने वाले चार दबंग युवकों ने एक दलित किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। गैंगरेप करने के बाद चारों हैवानों ने मारपीट करते हुए दलित किशोरी की जीब काटने के साथ गला दबाकर उसकी हत्या करने की भी कोशिश की। असफल होने पर पीड़िता की रीड की हड्डी तोड़ दी। दलित किशोरी पिछले कई दिनों से जिंदगी और मौत के बीच अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज के कमरा नंबर 1 में भर्ती है।

थाना चंदपा इलाके के एक गांव में 14 सितम्बर को चार दबंग युवकों द्वारा गांव की ही रहने वाली नाबालिक दलित किशोरी के साथ बाजरे के खेत में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। मौजूदा वक्त में पीड़िता हॉस्पिटल में  भर्ती है और जीने के लिए ज़िंदगी की जंग लड़ रही है। मामले में हैरान करने वाली बात यह है कि सब कुछ साफ है उसके बाद भी पुलिस ने पीड़िता के जख्मो पर नमक नहीं पेट्रोल ही डाल दिया। दरअसल पुलिस ने भी आरोपियों को बचाने के लिए अपनी सारी हदें पार कर आरोपी को थाने से छोड़ दिया गया और एक युवक के खिलाफ धारा 307 के मुकदमा दर्ज किया।

घटना दिनांक 14 सितम्बर दिन सोमवार समय करीब 10:30 बजे की है। गांव की रहने वाली दलित नाबालिग किशोरी अपने मां और भाई के साथ पशुओं को चारा देने के लिए खेतों पर घास लेने के लिए गई थी। इसी दौरान किशोरी का भाई घास काटने के बाद चारा लेकर खेतों से घर चला गया था। जिसके बाद किशोरी की मां कुछ दूरी पर जाकर घास काटने लगी। इसी बीच किशोरी को अकेला पाकर गांव के रहने वाले चार युवकों ने नाबालिग किशोरी को बाजरे के खेत में खींच कर ले और गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला। गैंगरेप की घटना को अंजाम देते वक्त आरोपी युवकों ने किशोरी की जीभ को भी काट डाला था। ताकि वह अपनी जुबान किसी के सामने ना खोल सके और गैंगरेप की घटना को किसी को बता न बता सके। गैंगरेप की शिकार हुई किशोरी के साथ गैंग रेप करने वाले युवकों ने मारपीट करते हुए गला दबाया और रीड की हड्डी तोड़ दी। दरिंदगी की शिकार हुई किशोरी घटना के 9 दिन बाद जब होश में आई तो अपने साथ हुई आपबीती अपने परिजनों को बताई। गंभीर रूप से घायल पीड़िता का अलीगढ के जेएन मेडिकल कॉलेज में ईलाज जारी है। डॉक्टरों के मुताबिक किशोरी के दोनों हाथ और दोनों पैरों ने काम करना बंद कर दिया।

किशोरी से मिलने जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंचे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हाथरस पुलिस प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि किशोरी के साथ हुए गैंगरेप की घटना के बाद माता-पिता से लेकर भाई-बहन तक दबंगों की दहशत से डरे और सहमे हुए है। पुलिस प्रशासन ने पीड़िता के पूरे परिवार को अपनी जुबान ना खोलने की चेतावनी दी है। कांग्रेस के दीपक कुमार ने पीड़िता की लड़ाई को सड़क से लेकर सदन तक लड़ने की बात कही है।

Posted By:-Ajay Kumar