दो पक्षों की महिलाओं और पुरुषों के बीच हुआ खूनी संघर्ष,

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली इगलास क्षेत्र के गांव सतलापुर में दो पक्षों के बीच हुए मामूली विवाद के बाद दोनों ही पक्षों की महिलाएं और पुरुषों के बीच हुई खूनी लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दो पक्षों के बीच में खूनी संघर्ष ओर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया और आनन फानन में एसएसपी सहित इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा मारपीट में घायल दोनों ही पक्षों के लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। तो वही मौके पर मौजूद पुलिस दो पक्षों के बीच में विवाद को लेकर जानकारी करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

आपको बताते चले की सतलापुर गांव दो पड़ोसियों के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी के बाद विवाद हो गया था। बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच हुए उस विवाद के बाद दोनों ही पक्षों की महिलाएं और पुरुष लाठी डंडे लेकर एक दूसरे के आमने-सामने आ गए और देखते ही देखते गाली गलौज करते हुए एक दूसरे के ऊपर लाठी डंडों ओर लात घुसो से जमीन पर गिरा गिराकर मारपीट करते हुए बेहरहमी के साथ पिटाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान दो पक्षों के बीच हो रही मारपीट में लोगों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर सैकड़ो की तादात में ग्रामीणों का जमावड़ा मौके पर लग गया।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के द्वारा दो पक्षों के बीच मारपीट कर रहे लोगों को अलग-अलग करने की कोशिश की गई। बावजूद इसके दोनों ही पक्षों के लोग जमीन पर गिरा गिराकर एक दूसरे के ऊपर लात घुसो से हमला बोलते रहे। इस दौरान गांव के अंदर रास्ते पर दो पक्षों के बीच हो रही खूनी संघर्ष की घटना छत पर खड़े किसी ग्रामीण के द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद करते हुए मारपीट की घटना को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट में घायल दोनों ही पक्षों की महिलाओं और पुरुषों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इगलास ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल दोनों ही पक्षों के लोगों को अलीगढ़ हायर सेंटर रेफर कर दिया। जहां उनका उपचार जारी है। तो वही पुलिस घायलों से घटना को लेकर जानकारी करते हुए वायरल हो रहे वीडियो में एक दूसरे पर हमला बोलने वाली महिलाओं और पुरुषों को चिन्हित करते हुए कार्रवाई करने में जुटी हुई है। इसके साथ ही दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…