कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीटकर की उतारा मौत के “घाट”…

UP Special News

बुलंदशह (जनमत):- यूपी के बुलंदशहर में एक बेटे ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। सट्टा लगाने को लेकर बाप-बेटे में विवाद चल रहा था। उसी विवाद ने बेटे को अपने पिता की जान लेने को मजबूर कर दिया। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक बेटे ने अपने ही पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिता को डंडे से इतना मारा गया कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी बेटे ने पिता के शव को गठरी में बांधकर चुप-चाप मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।

बुलंदशहर के शिकारपुर थाना क्षेत्र के मौहल्ला मुफ़्ती में राजपाल नामक शख्स रहता था। उनके कुल दो पुत्र थे। उसका छोटा बेटा अब बाहर रहता है वह बड़ा बेटा मृतक के साथ रहकर गाड़ी ड्राइविंग का कार्य करता था। अब पूछताछ में बेटे ने बताया कि कई वर्ष से उनके पिता सट्टा खेल रहे थे। जिसे घर की बर्बादी हो रही थी कई बार मना करने के बाद भी वह नहीं मान रहे थे। जिसको लेकर पिता पुत्र में आज सुबह वाद विवाद हो गया, उसके बाद पिता पुत्र में गुत्थमगुत्था हो गयी।

इस दौरान बेटे ने डंडा लेकर बाप पर ताबड़तोड़ वार कर दिए, जब पिता ने दम तोड़ दिया, तब चेतन उर्फ बल्लन ने पिता के शव को कपड़े की गठरी में बांधकर घर में रख मौके से फरार हो गया। हालांकि पिता की हत्या कर भाग रहे कलयुगी बेटे का पुलिस ने पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर बारीकी से जाँच कर रही है।

REPORT- SATYAVEER SINGH..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…