नेपाल टूर एंड ट्रेवल्स एसोसिएशन ने अयोध्या के टूर एंड ट्रेवल्स के लोगों के साथ वार्ता कर किया प्रेस वार्ता

UP Special News

अयोध्या (जनमत ) :- नेपाल टूर एंड ट्रेवल्स एसोसिएशन के आयोजन में और नेपाल पोखरा महानगरपालिका में पोखरा नेपाल टूरिज्म प्रमोशन करने के लिए नेपाल टूर एंड ट्रैवल एसोसिएशन के लोग अयोध्या आए | और एक स्थानीय होटल में अयोध्या के टूर एंड ट्रेवल्स के साथियों के साथ मीटिंग कर अयोध्या की मीडिया के साथ प्रेस वार्ता की और बताया कि अयोध्या और नेपाल का बहुत पुराना और गहरा रिश्ता है |

इस रिश्ते को मजबूती देने के लिए अयोध्या के टूर एंड ट्रेवल्स के साथ वार्ता किया गया है कि टूरिज्म को कैसे बढ़ावा दिया जाए और अयोध्या से नेपाल पर्यटन यात्री नेपाल ज्यादा से ज्यादा संख्या में आए और वहाँ के पौराणिक मठ मंदिरों का दर्शन करें। वहीं , अयोध्या के टूर एंड ट्रेवल्स के लोगों ने बताया कि अयोध्या से नेपाल जाने वाली बसों को काफी दिक्कतों का सामना नेपाल में करना पड़ता है। क्योंकि नेपाल की रोड भी बहुत खराब है और नेपाल में कोई भी छोटी दुर्घटना होने पर बस ड्राइवर को प्रशासन का कोई सहयोग नहीं मिलता और प्रशासन बहुत परेशान करता है और ड्राइवरों से मोटी रकम लेता है।

यह सबसे बड़ी समस्या है इस पर नेपाल टूर एंड ट्रैवल एसोसिएशन के लोगों ने कहा कि इस समस्या का समाधान होगा हम लोग एक ग्रुप बनाएँगे जिसमें सभी ट्रेवल्स वालों को जोड़ा जाएगा और उनको नेपाल में किसी भी तरह की समस्या होने पर उनको प्रशासन व स्थानीय लोगों से जो भी दिक्कत है उसका तत्काल समाधान किया जाएगा। और रोड जो खराब है उस सड़कों को निर्माण करवाने के लिए नेपाल सरकार को भी अवगत कराया जाएगा।

इस अवसर पर विजय शंकर मिश्रा द प्लानर, एस०के० सिंह, आर०पी० यादव, नेपाल एसोसिएशन टूर एंड ट्रैवल्स एजेंट अध्यक्ष हरिराम, वी०पी० टूरिस्ट एसोसिएशन बिहार सचिन शर्मा, आदि सम्मानित लोग मौजूद रहे।

Reported By :- Azam Khan

Published By :- Vishal Mishra