पति के पिटाई से पत्नी की मौत

पति के पिटाई से पत्नी की मौत

CRIME UP Special News

अमेठी (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के जनपद अमेठी में पति को शराब पीने से मना करना एक पत्नी को बेहद भारी पड़ गया। जब पत्नी ने शराब पीने से पति को मना किया तो पति ने पिटाई कर दी।आरोप है कि पति की पिटाई से पत्नी को चोटें आईं और उसकी मौत हो गई।सूचना पाकर पुलिस-आलाधिकारी मौके पर पहुँच गए और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक,  मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के दादरा गांव निवासी कालिका प्रसाद सुत मड़ई ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन गायत्री देवी(50)वर्ष का विवाह थाना क्षेत्र के हरदोईया गाँव निवासी राम मनोहर पुत्र बुद्धिलाल के साथ करीब तीस साल पहले हुआ था।और उसका बहनोई शराब पीने का आदी है।आरोप लगाया कि रविवार की रात लगभग 11 बजे उसकी बहन ने बहनोई को शराब पीने से मना किया तो उसके बहनोई ने उत्तेजित होकर उसकी बहन को लात घूसों और लाठी डंडे से मारा पीटा जिससे उसकी बहन को काफी चोटें आई। मृतका के भाई ने बताया कि वे लोग इलाज के लिए ले जाना चाह रहे थे कि उसकी बहन की मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अमेठी डॉ इलामारन जी,अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार सीओ मुसाफ़िरखाना अर्पित कपूर और थाना प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेजा। पुलिस ,मृतका के भाई कालिका प्रसाद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

Reported By :- Ram Mishra

Published By :- Vishal Mishra