’इंडिया किड्स सुपर स्टार्स कॉम्पिटीशन’ में अभिती को मिला उत्तर प्रदेश में पहला स्थान

UP Special News मनोरंजन

लखनऊ (जनमत):- भारतवर्ष से चुने गये 40 बच्चों के बीच शरद चौधरी एवं अनुभव विशिष्ट के ड्रीमज़ प्रोडक्शन हाउस मुंबई द्वारा, जयपुर में आयोजित ’इंडिया किड्स सुपरस्टार्स 2022 कॉम्पिटीशन के ’फैशन शो’ टैलेंट में 3 साल 09 महीने की अभिती श्रीवास्तव ने अपनी टैलेंट से ग्रैंड फिनाले में मुख्य अतिथि बिगबॉस 09 के विनर , रोडिज़ 9 से प्रसिद्धि एक्टर प्रिन्स नरूला एवं फिल्म एक्टर्स अरूषि हाण्डा द्वारा उत्तर प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर शील्ड व प्रशस्ति पत्र प्राप्त किया।

01 जनवरी 2019 को लखनऊ में जन्मी अभिती श्रीवास्तव ने इससे पूर्व वर्ष 2020 में मुम्बई में आयोजित ’इण्डिया नेक्स्ट मास्टर किड्स’ 2020 में ’बेस्ट फोटोजनिक फेस’ की विजेता रही हैं। इस प्रतियोगिता में 25 हजार से अधिक बच्चों ने भाग लिया था। इसके अतिरिक्त दिल्ली में आयोजित इण्डिया किड्स फैशन वीक सीजन 8, 2021 में रैम्पवॉक में खिताब जीता।

साथ ही साथ अभिती श्रीवास्तव ने आमेजन तथा फ्लिपकार्ट में विभिन्न ब्राण्ड शूट किये है। अलीगंज, लखनऊ में रहने वाले अभिजीत श्रीवास्तव और इति श्रीवास्तव की बेटी अभिती  श्रीवास्तव, यूरो किड्स, गोमतीनगर लखनऊ की स्टूडेंट है अभिती को डांस के साथ सिंगिंग और मॉडलिंग का भी शौक है। आप को बता दे कि अभिती श्रीवास्तव पूर्वोत्तर रेलवे के सेवानिवृत्त वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी आलोक श्रीवास्तव की ग्रैंड डॉटर हैं।

Posted By:- Amitabh Chaubey